विराट कोहली छोड़ देंगे RCB की कप्तानी, तो 'Amul' ने बनाया दिलचस्प कार्टून, कैप्शन आपका दिल जीत लेगा

जब भी देश में कोई बड़ी और दिलचस्प घटना घटती है तो डेयरी प्रोडक्ट्स अमूल (Amul) उस घटना को भुनाने के लिए विज्ञापन बनाता है और कार्टून के जरिए अपनी बात लोगों तक पहुंचाने का काम करता है.

विराट कोहली छोड़ देंगे RCB की कप्तानी, तो 'Amul' ने बनाया दिलचस्प कार्टून, कैप्शन आपका दिल जीत लेगा

अमूल के विज्ञापन ने जीता दिल

IPL 2021: जब भी देश में कोई बड़ी और दिलचस्प घटना घटती है तो डेयरी प्रोडक्ट्स अमूल (Amul) उस घटना को भुनाने के लिए विज्ञापन बनाता है और कार्टून के जरिए अपनी बात लोगों तक पहुंचाने का काम करता है. अब जब आईपीएल (IPL 2021) में क्रिकेट का डोज क्रिकेट फैन्स (Cricket FAns) को मिल रहा है तो इसमें भी अमूल पीछे नहीं है. दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) ने 19 सितंबर को आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी (RCB) छोड़ने का ऐलान किया था. जिसके बाद अमूल ब्रांड ने एक विज्ञापन बनाया है जो क्रिकेट फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. दरअसल अमूल ने विराट कोहली का कार्टुन बनाया है और साथ ही जो कैप्शन दिया है उसने खूब सुर्खियां बटोर ली है. विराट कोहली का कार्टून बनाकर अमूल ने कैप्शन में लिखा है, 'आरसीबी नए कैप्टन की तलाश में है..'

अमूल के द्वारा बनाए गए इस विज्ञापन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और पोस्ट कर फैन्स काफी संख्या में रिएक्ट भी कर रहे हैं. बता दें कि आरसीबी की टीम दूसरे दौर में केकेआर के खिलाफ अपना पहला मैच खेल रही है.  विराट कोहली आईपीएल में 200 मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. 

सभी प्रारूपों में टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर पड़ने वाले काम के बोझ को देखते हुए 32 साल के कोहली ने भारत की टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में कप्तानी छोड़ने का उनका फैसला इन्हीं प्रयासों का हिस्सा है. फ्रेंचाइजी के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक 32 साल के कोहली हालांकि आरसीबी की टीम का हिस्सा बने रहेंगे.

 ये भी पढ़ें 
RCB की कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते वक्त कोहली ने फेन्स के लिए शेयर किया इमोशनल Video
गायकवाड़ ने बुमराह को किया 'गुमराह', आखिरी गेंद पर स्वीप मारकर लगाया छक्का, गेंदबाज के उड़े होश- Video
CSK vs MI: पूरी तरह हत्थे से उखड़े दिखे रैना, तो सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह से बरसे
न्यूजीलैंड की हुई पाकिस्तान से घर वापसी, शोएब अख्तर ने PAK खिलाड़ियों से कहा, 'अब इस तारीख को देना करारा जवाब'


कोहली ने आरसीबी द्वारा जारी वीडियो बयान में कहा, ‘‘यह आरसीबी के कप्तान के रूप में मेरा आखिरी आईपीएल होगा. मैं अपने अंतिम आईपीएल मैच तक आरसीबी का खिलाड़ी बना रहूंगा। मैं मेरे ऊपर विश्वास और मेरा समर्थन करने के लिए आरसीबी के प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​