अंपायर के फैसले से क्यों चिढ़ गए विराट कोहली? तमतमाता चेहरा हुआ वायरल

Virat Kohli angry with Umpire: मुंबई इंडियंस के खिलाफ अंपायर के एक फैसले से विराट कोहली काफी नाराज नजर आए. इस दौरान की उनकी एक तस्वीर काफी तेजी वायरल हो रही है.

अंपायर के फैसले से क्यों चिढ़ गए विराट कोहली? तमतमाता चेहरा हुआ वायरल

Virat Kohli

Virat Kohli angry with Umpire: आईपीएल 2024 के 25वें मुकाबले में जरूर विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा, लेकिन उनके जोश में कमी बिल्कुल नजर नहीं आई. लगातार वह अपने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते नजर आए. मैदान में जब उनके साथियों के साथ कुछ गलत होता हुआ नजर आया तब भी उन्होंने आवाज उठाई. मैच के दौरान एक ऐसा ही वाक्या घटा जब वह गुस्से में लाल पिले होते हुए नजर आए. 

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की बल्लेबाजी के दौरान आखिरी ओवर में दिनेश कार्तिक ने नो बॉल की अपील की. उन्हें लगा की गेंद उनके कमर से ऊपर होकर गई है. हालांकि, मैदानी अंपायर ने पहले उनकी अपील को खारिज कर दिया. जिसके बाद कार्तिक ने डीआरएस का उपयोग किया. यहां फैसला लेना बेहद पेचीदा रहा. आखिर में फैसला मुंबई के पक्ष में रहा और गेंद को सही करार दिया गया. 

अंपायर के इसी फैसले से किंग कोहली थोड़े अचंभित नजर आए और पहली पारी समाप्त होने के बाद उन्हें इस मसले पर अंपायरों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. हालांकि, उन्होंने अंपायरों के साथ किस मसले पर बातचीत की. इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. पर इस वाक्ये से पहले नो बॉल नहीं दिए जाने पर कोहली को ड्रेसिंग रूम में इशारा करते हुए देखा गया था. इस दौरान वह थोड़े गुस्से में भी नजर आ रहे थे.  

मुंबई के खिलाफ खामोश रहा कोहली का बल्ला


मैच के दौरान आरसीबी की टीम को मुंबई के खिलाफ भी विराट कोहली से एक उम्दा पारी की दरकार थी, लेकिन इस मुकाबले में उनका बल्ला बिल्कुल खामोश रहा. उन्होंने मुंबई के खिलाफ पारी का आगाज करते हुए कुल 9 गेंदों का सामना किया. इस बीच 33.33 की स्ट्राइक रेट से महज 3 रन बनाने में कामयाब रहे. 

ऑरेंज कैप पर विराट का है कब्जा 

मुंबई के खिलाफ जरूर विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा, लेकिन वह आईपीएल 2024 में सर्वाधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं. किंग कोहली ने जारी सीजन में अबतक कुल 6 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 6 पारियों में 79.75 की औसत से 319 रन निकले हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- हाय ये कोहली-रोहित की दोस्ती, क्रिकेट प्रेमियों की जान लेकर रहेगी, आपने देखा किंग-हिटमैन का नया VIDEO?