हाय ये कोहली-रोहित की दोस्ती, क्रिकेट प्रेमियों की जान लेकर रहेगी, आपने देखा किंग-हिटमैन का नया VIDEO?

Virat Kohli, Rohit Sharma On Field Moment: क्रिकेट प्रेमी हमेशा ही विराट कोहली और रोहित शर्मा को एक साथ देखना चाहते हैं और दोनों खिलाड़ी जब मस्ती के मूड में हों तो सोने पर सुहागा होता है.

हाय ये कोहली-रोहित की दोस्ती, क्रिकेट प्रेमियों की जान लेकर रहेगी, आपने देखा किंग-हिटमैन का नया VIDEO?

Virat Kohli, Rohit Sharma

Virat Kohli, Rohit Sharma On Field Moment: आईपीएल 2024 का 25वां मुकाबला 11 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई की टीम को 7 विकेट से जीत मिली. मैच के दौरान विराट कोहली का बल्ला बिल्कुल खामोश रहा. लेकिन उनका एक वीडियो लोगों का खूब दिल जीत रहा है. 

दरअसल, क्रिकेट प्रेमी हमेशा ही विराट कोहली और रोहित शर्मा को एक साथ देखना चाहते हैं और दोनों खिलाड़ी जब मस्ती के मूड में हों तो सोने पर सुहागा होता है. पिछले मैच में कुछ ऐसा ही पल देखने को मिला. रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए मैदान में थे. वहीं विराट कोहली क्षेत्ररक्षण कर रहे थे. मैच काफी टाइट चल रहा था. इस बीच विराट कोहली ने फैंस को मुस्कुराने का मौका दे दिया. नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े रोहित के पास से गुजरते हुए उन्होंने उनकी पेट को हल्के हाथों से थपथपाया. जिसके बाद वहां उपस्थित हर कोई दोनों खिलाड़ियों की दोस्ती को देखकर झूम उठा. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जब किंग कोहली ने हिटमैन शर्मा को थपथपाया तब उन्होंने भी पीछे मुड़कर जानने की कोशिश की कौन है. जब उन्होंने देखा कि विराट कोहली हैं तो उन्होंने अपने अंगूठे को ऊपर उठाते हुए उनके अभिवादन को स्वीकार किया.


आरसीबी को मिली हार, एमआई की दूसरी जीत:

मैच के दौरान आरसीबी की टीम को सीजन की 5वीं शिकस्त का सामना करना पड़ा. वहीं एमआई की टीम जारी सीजन की दूसरी जीत हासिल करने में कामयाब रही. इस रोमांचक मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम निर्धारित ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए एमआई ने 3 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. 

आईपीएल के 25वें मुकाबले में मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन काफी उम्दा रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए 4 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 5.20 की इकोनॉमी से महज 21 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक 5 विकेट चटकाए. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- धोनी के साथ धोखाधड़ी के आरोपी दोस्त को पुलिस ने नोएडा से उठाया, जानें क्या है पूरा मामला