TNPL: मांकड़ आउट होते ही बल्लेबाज ने आपा खोया, विपक्षी टीम को दिखाया 'मिडिल फिंगर' - Video

CSG के एन जगदीसन को तीसरे ओवर में बाबा अपराजित ने मांकड़ आउट किया, जिससे बल्लेबाज ने नाराज होकर अपना आपा खो दिया और पवेलियन जाते हुए NRK के खिलाड़ियों की तरफ बार-बार 'मिडिल फिंगर' दिखाया. 

TNPL: मांकड़ आउट होते ही बल्लेबाज ने आपा खोया, विपक्षी टीम को दिखाया 'मिडिल फिंगर' - Video

अनुभवी क्रिकेटर ने आउट होने पर दिखाया 'मिडिल फिंगर'

नई दिल्ली:

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का 6वां सीजन गुरुवार को खेले गए पहले मैच के साथ शुरु हो चुका है. गत चैंपियन चेन्नई सुपर गिलिज (CSG) और नेल्लई रॉयल किंग्स (NRK) के बीच टूर्नामेंट का पहले मैच खेला गया. टीएनपीएल में सीजन का पहला ही मैच काफी नाटकिय रहा. एक रोमांचक मुकाबला टाई होने के बाद सुपर ओवर से विजेता का फैसला हुआ, जिसमें रॉयल किंग्स को जीत हासिल हुई. एनकेआर ने सुपर ओवर में 10 रन के टारगेट को एक गेंद शेष रहते हासिल किया. इससे पहले रॉयल किग्स ने सीएसजी को 185 रन का टारगेट दिया गया था. इसका पीछा करते हुए चेन्नई की टीम आखिरी गेंद पर 5 रन की जरूरत तक पहुंच गई थी. लेकिन एस हरीश कुमार ने वी अथिसयाराज डेविडसन की गेंद पर चौका लगाकर दोनों टीमों का स्कोर बराबर कर दिया.

तिरुनेलवेली में बीती रात हुए इस मैच में सिर्फ सुपर ओवर ही एक नाटकीय मौका नहीं था. टारगेट का पीछा करने के दौरान सीएसजी के विकेटकीपर-बल्लेबाज और तमिलनाडु के अनुभवी खिलाड़ी नारायण जगदीसन (N Jagadeesan) को तीसरे ओवर में बाबा अपराजित ने मांकड़ आउट किया, जिससे बल्लेबाज ने नाराज होकर अपना आपा खो दिया. बल्लेबाजी की अच्छी शुरुआत करने के बाद अचानक इस तरह से आउट हो जाना जगदीसन को रास नहीं आया और पवेलियन जाते हुए उन्होंने एनआरके के खिलाड़ियों की तरफ बार-बार 'मिडिल फिंगर' दिखाया. 

देखिए TNPL में CSG बनाम NRK के मैच की घटना


एन जगदीसन ने 26 फस्ट क्लास, 36 लिस्ट ए और 45 टी20 मैचों में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व किया है. उनके इस बरताव की वजह से उन पर एक्शन लिया जा सकता है. आईपीएल में वो साल 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा हैं और हाल ही में संपन्न हुए सीजन (IPL 2022) में उन्हें सीएसके के लिए 2 मैच खेलने का मौका मिला था.


VIDEO: विराट कोहली ने क्रीज पर जो रूट की 'जादुई ट्रिक' करने का प्रयास किया, देखिए फिर क्या हुआ 

ENG vs NZ : क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ कोई बल्लेबाज ऐसे OUT, निकोल्स के आउट होने का Video हो रहा है वायरल

VIDEO : शतक का जबरदस्त जश्न ! जांघ पर हाथ मारकर सिद्धू मूसेवाला को किया याद- सरफराज खान 

मैच की बात करें तो, एनआरके के सलामी बल्लेबाज लक्ष्मेश सूर्यप्रकाश (62 रन) और संजय यादव (नाबाद 87 रन) की पारियों के दम पर रॉयल किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 184/4 का स्कोर खड़ा किया था.

जिसके जवाब में सुपर गिलिज के कप्तान कौशिक गांधी (64 रन) और एस हरीश कुमार (12 गेंद में नाबाद 26 रन) ने मजबूत बल्लेबाजी करी. लेकिन आखिरी ओवर में वो मैच को बराबरी पर ही ला सके जिससे मैच सुपर ओवर में चला गया. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com