ENG vs NZ : क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ कोई बल्लेबाज ऐसे OUT, निकोल्स के आउट होने का Video हो रहा है वायरल

जैक लीच मैच में 56वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे. सामने न्यूजीलैंड के हेनरी निकोल्स बल्लेबाजी कर रहे थे उन्होंने शॉट खेला तो गेंद नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े डेरिल मिशेल के बल्ले से जाकर टकराई

ENG vs NZ : क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ कोई बल्लेबाज ऐसे OUT, निकोल्स के आउट होने का Video हो रहा है वायरल

इस तरह के आउट होने के तरीके को देखकर हर कोई हैरान रह गया.

नई दिल्ली:

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ( England vs New Zealand) के बीच मुकाबले में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स (Henry Nicholls) गुरुवार को जिस अंदाज में आउट हुए क्रिकेट इतिहास में शायद ही कोई बल्लेबाज इस तरह से आउट हुआ होगा. इस तरह के आउट होने के तरीके को देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूजीलैंड ने अपने 5 विकेट 123 रन के स्कोर तक गंवा दिए. हेनरी निकोल्स टीम के 5वें विकेट के तौर पर पवेलियन लौटे. दरअसल जैक लीच मैच में 56वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे. सामने न्यूजीलैंड के हेनरी निकोल्स बल्लेबाजी कर रहे थे उन्होंने शॉट खेला तो गेंद नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े डेरिल मिशेल के बल्ले से जाकर टकराई. उन्होंने बचने की कोशिश भी की लेकिन गेंद मिशेल के बल्ले पर टकराने के बाद मिड ऑफ में खड़े खड़े सीधे लीज के हाथों में चली गई. 

इस  तरह निकोलस 19 रन बनाकर बड़े ही अजीब तरीके से आउट हो गए. अगर मैच की बात करें तो अभी तक इस तीसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले  बल्लेबाजी  करने का फैसला किया है. बारिश के कारण मैच रुकने से पहले न्यूजीलैंड ने 74 ओवरों के खेल के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन बना लिए थे. 


रणजी फाइनल में शतक लगाते ही इमोशनल हुए Sarfaraz Khan, आँखों से निकले आंसू - Video 

'अपनी पसंदीदा जर्सी' के साथ Rohit Sharma ने पूरे किए 15 साल, भावुक मेसेज के साथ कहा धन्यवाद

* VIDEO: डबल बाउंस वाली गेंद पर Jos Buttler ने लगाया ऐसा छक्का, दर्शकों ने हैरानी में अपने सर पकड़ लिए 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com