कुलदीप यादव ने फेंकी 'जादुई गेंद', बल्लेबाज ने कर किया सरेंडर, खड़े-खड़े हो गया बोल्ड, Video

Kuldeep Yadav Alex Carey: चाइनामैन' कुलदीप यादव ने तीसरे वनडे में एलेक्स कैरी को जिस अंदाज में बोल्ड किया, वह गेंद इस साल की सबसे बेहतरीन गेंद मानी जा रही है.

कुलदीप यादव ने फेंकी 'जादुई गेंद', बल्लेबाज ने कर किया सरेंडर, खड़े-खड़े हो गया बोल्ड, Video

Kuldeep Yadav Alex Carey

Kuldeep Yadav Alex Carey: चाइनामैन' कुलदीप यादव ने तीसरे वनडे में एलेक्स कैरी को जिस अंदाज में बोल्ड किया, वह गेंद इस साल की सबसे बेहतरीन गेंद मानी जा रही है. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी के 39वें ओवर की पहली गेंद पर कैरी बोल्ड हुए. कुलदीप की गेद पिच पर टप्पा खाती है और कोण बनाते हुए बल्लेबाज के स्टंप में घुस जाती है. कैरी को यकीन ही नहीं पाता है. कुलदीप की इस गेंद की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. होता ये कि मीडिल स्टंप की लाइन पर गेंद टप्पा खाती है और फिर टर्न लेते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज का ऑफ स्टंप ले उड़ती है. 

कुलदीप की यह करिश्माई गेंद बाएं हाथ बल्लेबाज के लिए लेग कटर साबित होती  है. गेंद में सबसे अच्छी बात ये रहती है कि बल्लेबाज गेंद को अंतिम समय तक देखता है लेकिन गेंद बल्ले के चकमा देकर स्टंप में लग जाती है. बल्लेबाज कैरी खड़े के खड़े रह जाते हैं. 

सोशल मीडिया पर कुलदीप की इस कमाल की गेंद की खूब तारीफ हो रही है. बता दें कि मैच में हार्दिक ने भी कमाल की गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान किया है. 


इससे पहले ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ने पहले विकेट के लिए 68 रन जोड़े. लेकिन इसके बाद हार्दिक और कुलदीप ने कहर बरपाते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को एक के बाद पवेलियन की राह दिखाई. 

--- ये भी पढ़ें ---
* IND vs AUS: Sunil Gavaskar के बाद Wasim Akram ने दिया Virat, Rohit और KL Rahul को लेकर बड़ा बयान, 'इस वजह से...'

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

wpl-2023-royal-challengers-bangalor-vs-mumbai-indians-live-update-rcb-vs-mi-score