Video: रोहित शर्मा से लेकर डेविड वॉर्नर तक...खिलाड़ियों ने जमकर उड़ाया गुलाल, हिटमैन को पहचानना हुआ मुश्किल

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित के चेहरे पर रंग दिखाई दे रहा है और रोहित मुंबई इंडियंस के स्पोर्ट स्टाफ पर पानी फेंकते हुए नजर आ रहे हैं.

Video: रोहित शर्मा से लेकर डेविड वॉर्नर तक...खिलाड़ियों ने जमकर उड़ाया गुलाल, हिटमैन को पहचानना हुआ मुश्किल

Video: खिलाड़ियों ने जमकर उड़ाया गुलाल, कोई नहीं रहा पीछे

देश भर में आज होली का त्योहार मनाया जा रहा है. बहुत कम बार ऐसा हुआ है जब आईपीएल के दौरान होली हुई है और इस बार ऐसा हुआ है. ऐसे में कोई भी खिलाड़ी पीछे नहीं रहा और सभी रंगों के इस त्योहार में रंगे नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि क्या भारतीय और क्या विदेशी, कोई भी खिलाड़ी होली के रंगों से खुद को दूर नहीं रख पाया है. दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने एक सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है जो जमकर वायरल है. इस फोटो में उनके साथ दिल्ली के कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. पृथ्वी शॉ के चेहरे और सिर पर गुलाल नजर आ रहा है. तो वहीं डेविड वॉर्नर को इस दौरान नहीं छोड़ा गया और उनकी शक्ल तो पहचान में भी नहीं आ रही है.

इसी तरह मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित के चेहरे पर रंग दिखाई दे रहा है और रोहित मुंबई इंडियंस के स्पोर्ट स्टाफ पर पानी फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो चेन्नई में होली सेलिब्रेशन में लोगों के साथ थिरकते हुए नजर आए.

इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें श्रेयस अय्यर को उनके साथ खिलाड़ी रंग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, होली के दिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स एक दूसरे के आमने-सामने होगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com