Ind vs Eng: क्रिस जॉर्डन ने 'धांसू फील्डिंग' कर सूर्यकुमार यादव को कराया आउट, भज्जी बोले- उड़े ऐसे जैसे..'

इंग्लिश खिलाड़ी क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) ने बाउंड्री पर सूर्यकुमार यादव का धांसू कैच जेसन रॉय की मदद से पकड़ कर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर जॉर्डन के कैच की तारीफ हो रही है. दरअसल किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि कोई खिलाड़ी दौड़ते हुए बाउंड्री पर ऐसा अद्भूत कैच ले सकता है. 

Ind vs Eng: क्रिस जॉर्डन ने 'धांसू फील्डिंग' कर सूर्यकुमार यादव को कराया आउट, भज्जी बोले- उड़े ऐसे जैसे..'

क्रिस जॉर्डन ने लपका धांसू कैच,

IND vs ENG: पांचवें टी-20 में भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 2 विकेट पर 224 रन बनाए. भारत के कप्तान विराट कोहली ने 80 रन की पारी खेली और टीम के स्कोर को 224 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई, कोहली के अलावा रोहित ने शानदार 64 रन बनाए. दोनों बल्लेबाजों की पारी ने फैन्स का दिल जीता ही बल्कि मैच के दौरान इंग्लिश खिलाड़ी क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) ने बाउंड्री पर सूर्यकुमार यादव का धांसू कैच जेसन रॉय की मदद से पकड़ कर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर जॉर्डन के कैच की तारीफ हो रही है. दरअसल किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि कोई खिलाड़ी दौड़ते हुए बाउंड्री पर ऐसा अद्भूत कैच ले सकता है. 

Ind vs Eng: रोहित ने जमाया अनोखा छक्का, देखकर कोहली ने गर्दन हिलाकर दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

यहां तक कि जेसन रॉय भी क्रिस जॉर्डन के प्रयास को देखकर हैरत में पड़ गए. सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटरों ने जमकर ट्वीट किए और रॉय के कैच की जमकर तारीफ की. वीवीएस लक्ष्मण से लेकर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर जॉर्डन के कैच पर अपनी राय दी. हरभजन सिंह ने जॉर्डन के लिए ट्वीट किया और लिखा, उड़े ऐसे जैसे कोई बॉस है..

Ind vs Eng 5th T20I: कुछ ऐसे क्रिस जॉर्डन के बेहतरीन अंदाज ने सूर्यकुमार की गजब की पारी का अंत कर दिया, VIDEO


बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने 17 गेदं पर 32 रन की पारी खेली, वहीं, हार्दिक ने आखिरी समय में तूफानी बल्लेबाजी की और 17 गेंद पर 39 रन बनाकर नाबाद रहे. भारत का इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल में यह सर्वोच्च स्कोर है. वहीं, 224 रन टी-20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम का चौथा सर्वोच्च स्कोर है. इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी-20 में भारतीय टीम की ओर से ओपनिंग करने रोहित और कोहली आए. दोनों ने तूफानी अंदाज में भारत को शुरूआत दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com