Ind vs Eng: रोहित ने जमाया अनोखा छक्का, देखकर कोहली ने गर्दन हिलाकर दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

Ind vs Eng: Ind vs Eng: सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की 64 रन की शानदार पारी के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat KOhli) की नाबाद 80 रन की पारी से भारत ने शनिवार को यहां पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दो विकेट पर 224 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया

Ind vs Eng: रोहित ने जमाया अनोखा छक्का, देखकर कोहली ने गर्दन हिलाकर दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

रोहित शर्मा के शॉट को देखकर हैरान रह गए कोहली

Ind vs Eng: Ind vs Eng: सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की 64 रन की शानदार पारी के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat KOhli) की नाबाद 80 रन की पारी से भारत ने शनिवार को यहां पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दो विकेट पर 224 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. यह भारत का इस श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रयास भी है. सीरीज में चौथी बार टॉस गंवाने के बाद भारत को बल्लेबाजी का न्यौता मिला. टी20 विश्व कप की तैयारियों में जुटी भारतीय टीम सभी परिस्थितियों में सफलता हासिल करना चाहती है और उसने सीरीज के निर्णायक मुकाबले में दबाव में बावजूद टी20 अंतरराष्ट्रीय में इंग्लैंड के खिलाफ अपना सबसे बड़ा स्कोर भी खड़ा किया. जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड ने शुरू के मैचों में अपनी तेज रफ्तार से भारतीयों को परेशान किया था लेकिन रोहित (34 गेंद में 64 रन) और कोहली (52 गेंद में नाबाद 80 रन) ने इनके खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाते हुए पहले विकेट के लिये 94 रन की साझेदारी बनायी.

Ind vs Eng: भारतीय बल्लेबाजों ने मचाया गदर, इंग्लैंड के खिलाफ T20I में 224 रन बनाकर कर दिया यह कमाल

बता दें कि भले ही रोहित 64 रन बनाकर आउट हुए लेकिन उनके द्वारा लगाए गए शॉट ने फैन्स का दिल जीत लिया, इतना ही नहीं विराट कोहली भी रोहित के अनोखे शॉट को देखकर काफी गदगद नजर आए. भारतीय पारी के 8वें ओवर में रोहित ने इंग्लैंड गेंदबाज सैम करन की गेंद पर फ्लिक शॉट खेलकर एक कमाल का छक्का जमाया. 

रोहित के इस शॉट को देखकर नॉन स्ट्राइक पर खड़े कप्तान विराट भी हैरान रह गए. दरअसल विराट को यकीन ही नहीं हुआ कि रोहित ऐसा भी फ्लिक शॉट खेल सकते हैं. हिट मैन के शॉट को देखकर कोहली ने अपने गर्दन को हिलाकर अचरज में पड़ते हुए खुशी का इजहार किया. 

Ind Vs Eng 5th T20I: विराट कोहली की सुपरहिट पारी, बतौर कप्तान बनाया यह विश्व रिकॉर्ड


कोहली का रोहित के शॉट पर यह रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि रोहित अपनी 64 रन की धुआंधार पारी में 5 छक्के और 4 चौके जमाए. रोहित बेन स्टोक्स की गेंद पर दुर्भाग्यपूर्ण प्लेडाउन होकर बोल्ड हो गए. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com