Ind vs Eng 5th T20I: कुछ ऐसे क्रिस जॉर्डन के बेहतरीन अंदाज ने सूर्यकुमार की गजब की पारी का अंत कर दिया, VIDEO

Ind vs Eng 5th T20I: सूर्यकुमार का कॉन्फिडेंस कौन सा आसमान छू रहा है, यह आप इससे समझ सकते हैं कि रोहित के आउट होने के बाद बैटिंग के लिए आने पर सूर्यकुमार ने खेली आदिल राशिद की शुरुआती दो गेंदों पर छक्के जड़े. ऐसा लग रहा था कि सूर्यकुमार मानो गिटार बजा रहे थे थे

Ind vs Eng 5th T20I: कुछ ऐसे क्रिस जॉर्डन के बेहतरीन अंदाज ने सूर्यकुमार की गजब की पारी का अंत कर दिया, VIDEO

जॉर्डन का प्रयास इंग्लैंड टीम के स्तर को बताने के लिए काफी है

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में खेले जा रहे सीरीज के पांचवें और निर्णायक टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार ने एक बार फिर से फैंस का दिल लूट लिया. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मानो वहीं से शुरुआत की, जहां पिछले मुकाबले में छोड़ा था, लेकिन अगर सूर्यकुमार ने दिल लूटा, तो दिल जीत लिया इंग्लैंड के बॉलर क्रिस जॉर्डन ने, जिन्होंने कुमार को आउट करने में बेहतरीन योगदान दिया. और अगर आंकड़ेविदों की चलती, तो यह विकेट आदिल राशिद के खाते में नहीं, बल्कि जॉर्डन के खाते में ही जाता, जिन्होंने अपनी बेहतरीन कोशिश से सूर्यकुमार की शानदार पारी का अंत कर दिया. 

सूर्यकुमार का कॉन्फिडेंस कौन सा आसमान छू रहा है, यह आप इससे समझ सकते हैं कि रोहित के आउट होने के बाद बैटिंग के लिए आने पर सूर्यकुमार ने खेली आदिल राशिद की शुरुआती दो गेंदों पर छक्के जड़े. ऐसा लग रहा था कि सूर्यकुमार मानो गिटार बजा रहे थे थे. और कब देखते ही देखते उन्होंने 16 गेंदों पर 32 रन बना डाले, किसी को पता ही हनीं चला. 


और जब लग रहा था कि सूर्यकुमार लगातार पचासा जड़ने जा रहे हैं, तो वह आदिल राशिद को उड़ाने की कोशिश में बेहतरीन अंदाज में लपके गए. ऐसा लग रहा था कि सूर्यकुमार का शॉट छक्के के लिए जा रहा है, लेकिन अचानक से की कैमरे में जॉर्डन मिडऑन बाउंड्री से दौड़ते हुए आए और एक हाथ से गेंद को लपक लिया. और जब उन्हें लगा कि उनका संतुलन  बिगड़ रहा है, तो उन्हें बाउंड्री के भीतर जाने से पहले गेंद को अपने नजदीक खड़े जेसन रॉय की ओर उछाल दिया. और जॉर्डन की मेहनत कैच में तब्दील हो गयी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​