विज्ञापन
Story ProgressBack

स्टीफन फ्लेमिंग बने कोच तो इस अनकैप्ड खिलाड़ी की भारतीय टीम में एंट्री पक्की! CSK के लिए मचा रखा है कोहराम

Tushar Deshpande get a chance Indian team under Stephen Fleming: स्टीफन फ्लेमिंग अगर भारतीय टीम के हेड कोच बनते हैं तो वह दिन दूर नहीं जब सीएसके के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे कुछ अनकैप्ड खिलाड़ी भारतीय टीम में दस्तक दे सकते हैं.

Read Time: 2 mins
स्टीफन फ्लेमिंग बने कोच तो इस अनकैप्ड खिलाड़ी की भारतीय टीम में एंट्री पक्की! CSK के लिए मचा रखा है कोहराम
Tushar Deshpande

Tushar Deshpande get a chance Indian team under Stephen Fleming: जल्द ही भारतीय टीम एक नए कोच के अधीन शिरकत करते हुए नजर आने वाली है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह कोई और नहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं मौजूदा समय में चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग हो सकते हैं. खबरों की माने तो बीसीसीआई और फ्लेमिंग के बीच मुख्य कोच पद के लिए बातचीत चल रही है. हालांकि, दोनों तरफ से इसपर अबतक कुछ खास बयान सामने नहीं आया है. 

फ्लेमिंग अगर भारतीय टीम के हेड कोच बनते हैं तो वह दिन दूर नहीं जब सीएसके के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे कुछ अनकैप्ड खिलाड़ी भारतीय टीम में दस्तक दे सकते हैं. इसमें सबसे पहला नाम तुषार देशपांडे का हो सकता है. 29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अपनी उम्दा गेंदबाजी से आईपीएल 2024 में कोहराम मचा रखा है. 

जारी टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी टीम के लिए खबर लिखे जाने तक कुल 12 मैच खेले हैं. इस बीच उनके हाथ 12 पारियों में 23.43 की औसत से 16 हाथ लगी है. टूर्नामेंट में उन्होंने 8.52 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं. आईपीएल 2024 में उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 27 रन खर्च कर 4 विकेट है. सर्वाधिक विकेट चटकाने के मामले में वह 7वें पायदान पर काबिज हैं.

तुषार देशपांडे का घरेलू क्रिकेट करियर

तुषार देशपांडे ने घरेलू क्रिकेट में अबतक कुल 36 फर्स्ट क्लास क्रिकेट, 40 लिस्ट ए और 79 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके हाथ फर्स्ट क्लास क्रिकेट की 59 पारियों में 29.09 की औसत से 97, वनडे की 39 पारियों में 32.86 की औसत से 51 और टी20 की 79 पारियों में 21.05 की औसत से 115 सफलता लगी है. 

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप के लिए यह कैसा चयन? जिसपर जताया भरोसा, वही बन रहा है विलेन


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"अपना गंदा मुंह खोलने से पहले...", कामरान अकमल ने अर्शदीप को लेकर किया विवादित कमेंट, तो बुरी तरह भड़के हरभजन
स्टीफन फ्लेमिंग बने कोच तो इस अनकैप्ड खिलाड़ी की भारतीय टीम में एंट्री पक्की! CSK के लिए मचा रखा है कोहराम
Sunil Gavaskar Shocked after seeing Team india playing 11vs ireland kuldeep yadav sanju samson chahal and yashasvi jaiswal
Next Article
IND vs IRE T20 WC 2024: इस खिलाड़ी को टीम में नहीं मिली जगह तो चौंक गए सुनील गावस्कर, कह दी बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;