ट्रेंट बोल्ट ने बताया, उन 3 बल्लेबाजों का नाम जिन्हें आउट कर IPL में 'ड्रीम हैट्रिक' पूरा करना चाहते हैं

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) अपनी घातक गेंदबाजी से धमाल मचा रहे हैं. आईपीएल में बोल्ट ने अबतक 8 मैच में 8 लिए हैं. बोल्ट की गेंदबाजी ने विरोधी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है.

ट्रेंट बोल्ट ने बताया, उन 3 बल्लेबाजों का नाम जिन्हें आउट कर IPL में 'ड्रीम हैट्रिक' पूरा करना चाहते हैं

ट्रेंट बोल्ट IPL में 'ड्रीम हैट्रिक'

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) अपनी घातक गेंदबाजी से धमाल मचा रहे हैं. आईपीएल में बोल्ट ने अबतक 8 मैच में 8 लिए हैं. बोल्ट की गेंदबाजी ने विरोधी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है. ट्रेंट बोल्ट ना सिर्फ आईपीएल में कमाल की गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करते हैं बल्कि इंटरनेशनल क्रिकेट में भी उनकी गेंदबाजी के सामने बड़े से बड़े बल्लेबाज घुटने टेकने पर मजबूर हो जाता है. न्यूजीलैंड को टेस्ट चैंपियनशिप का पहला खिताब दिलाने में बोल्ट का बड़ा हाथ रहा था, यही नहीं टी-209 वर्ल्ड कप 2021 में कीवी टीम को फाइनल तक पहुंचाने में भी बोल्ट की गेंदबाजी काफी अहम रही है. बोल्ट की गेंदों को खेलना बड़े से बड़े बल्लेबाजों के लिए टेढ़ी खीर साबित होती है.   धोनी की कप्तानी में CSK कैसे पहुंच सकती है अभी भी प्लेऑफ में, जानिए पूरा समीकरण

बता दें कि हाल ही में ईएसपीएनक्रिकइन्फो के एक इंटरव्यू में बोल्ट ने उस बल्लेबाज का नाम बताया है जिसके खिलाफ गेंदबाजी करना उन्हें परेशान करता है. इंटरव्यू में बोल्ट ने न तो कोहली का नाम लिया है और ना ही विराट कोहली का नाम लिया है. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ने करुण नायर का नाम लेकर चौंका दिया है. बोल्ट ने इंटरव्यू में कहा कि, उन्होंने मैच में उनके खिलाफ गेंदबाजी नहीं की है लेकिन अभ्यास सत्र में उन्हें गेंदबाजी की है. 'नायर मेरी गेंदबाजों को अच्छी तरह से खेलता है. वह नेट्स पर मेरी गेंदों के खिलाफ सबसे ज्यादा सहज रहता है. ऐसे में फिलहाल मैं उसका नाम कहूंगा.'

आईपीएल में अपने ड्रीम हैट्रिक


इसके साथ-साथ बोल्ट ने आईपीएल में अपने ड्रीम हैट्रिक को लेकर भी बात की और कहा कि यदि आईपीएल में वो हैट्रिक लेने चाहेंगे तो उनके ड्रीम हैट्रिक कोहली,  जेम्स नीशम और टिम साउदी होंगे. उन्होंने कहा कि, वो चाहेंगे  कि साउदी उनकी हैट्रिक बॉल खेलें, वह साउथी नंबर 3-प्रेशर बॉल पर पॉप करेंगे, मैं टिम साउदी के अलावा दबाव में गेंदबाजी करने के लिए किसी के बारे में नहीं सोच सकता था. वहीं, बोल्ट ने विलियमसन को लेकर कहा कि, वह मेरे दोस्त रहे हैं इसलिए मैं उनका नाम नहीं ले सकता हूं.

काउंटी मैच में 'ब्लॉकबस्टर' साबित हुई 'भारत-पाक' जोड़ी, रिजवान और पुजारा के बीच हुई मजेदार बातचीत ने लूटा मेला- Video

वहीं, बोल्ट ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को लेकर भी अपनी बात रखी, इंटरव्यू में बोल्ट ने कहा कि सैमसन एक सुलझे हुए कप्तान हैं. वह काफी सकारात्मक, प्रभावशाली और शांत है. 
 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com