काउंटी मैच में 'ब्लॉकबस्टर' साबित हुई 'भारत-पाक' जोड़ी, रिजवान और पुजारा के बीच हुई मजेदार बातचीत ने लूटा मेला- Video

Cheteshwar Pujara Mohammad Rizwan: काउंटी क्रिकेट (County Championship Division Two) में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) अपनी बल्लेबाजी से आग उगल रहे हैं. पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए 2 शतक जमा दिया है.

काउंटी मैच में 'ब्लॉकबस्टर' साबित हुई 'भारत-पाक' जोड़ी, रिजवान और पुजारा के बीच हुई मजेदार बातचीत ने लूटा मेला- Video

काउंटी मैच में 'ब्लॉकबस्टर' साबित हुई 'भारत-पाक' जोड़ी

Cheteshwar Pujara Mohammad Rizwan: काउंटी क्रिकेट (County Championship Division Two) में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) अपनी बल्लेबाजी से आग उगल रहे हैं. पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए 2 शतक जमा दिया है. पुजारा के अलावा पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने भी शानदार बल्लेबाजी कर खूब सुर्खियां बटोरी है. दरअसल रिजवान और पुजारा दोनों काउंटी टीम ससेक्स की ओर से खेल रहे हैं. ऐसे में दोनों बल्लेबाज जब एक साथ क्रीज पर बल्लेबाजी करते दिखे तो फैन्स के लिए यह पल ब्लॉकबस्टर साबित हुआ. लोगों ने  पुजारा और रिजवान की जोड़ी को भारत-पाकिस्तान की जोड़ी कहकर अपने जज्बात सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. 

विकेटकीपिंग छोड़ गेंदबाजी करने लगे रिजवान, देखकर चौंक गए अफरीदी, बोले- 'क्या अब हम रिटायरमेंट ले लें?

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


बता दें कि पुजारा ने डर्बीशायर के खिलाफ 6 और नाबाद 201 रन की पारी खेली थी तो वहीं  वार्विकशायर के खिलाफ 109 और 12 रन बनाने में सफल रहे हैं. इसके अलावा डरहम के खिलाफ भी पुजारा ने दोहरा शतक जमाकर धमाल मचा दिया. पुजारा ने डरहम के खिलाफ 203 रन की पारी खेली. वहीं, रिजवान ने 79 रन बनाए. दोनों ने मिलकर डरहम की पहली पारी के दौरान छठे विकेट के लिए 154 रन की पार्टनरशिप भी की थी. दोनों को साथ में क्रीज पर बल्लेबाजी कर क्रिकेट फैन्स फूले नहीं समा रहे.

KKR vs RR: जोस बटलर का तूफान जारी लेकिन यह "विराट चैलेंज" कर रहा इंतजार, फैंस के बीच चर्चा

यही नहीं ससेक्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दोनों खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने भी फैन्स का दिल जीत लिया है. पुजारा और रिजवान की जोड़ी ने फैन्स को सुपरहिट मसाला दिया है. फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

इतन ही नहीं फैन्स ने सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुई बातचीत को व्याख्या करने की कोशिश में अपनी-अपनी मजेदार बात शेयर कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

उमरान मलिक ने फिर से लूटी महफिल, CSK के खिलाफ फेंकी IPL 2022 की सबसे तेज गेंद 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो डरहम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 223 रन ही बनाए, आरोन बियर्ड और टॉम क्लार्क ने 3-3 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई. वहीं, दूसरी ओर ससेक्स की ओर से पुजारा ने धमाल मचाया और 203 रन की पारी खेली. जिसके दम पर ससेक्स की टीम 538 बनाने में सफल रही. वहीं दूसरी पारी में डरहम ने 3 विकेट पर 364 रन बनाकर पारी घोषित कर दी.