"यह गलती नहीं, बल्कि ब्लडंर है', इरफान ने बताया क्यों जीता हुआ मैच हार गया हैदराबाद

Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants: सनराइजर्स के पास लखनऊ के खिलाफ जीतने का बहुत ही अच्छा मौका था, लेकिन उसके हिस्से में एक और हार .

भारतीय पूर्व पेसर इरफान पठान

खास बातें

  • लखनऊ ने दी हैदराबाद को 7 विकेट से मात
  • एक समय लखनऊ को चाहिए थे प्रति ओवर 14 रन !
  • ऐसे समय हैदराबाद ने कर दी भारी भूल
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में शनिवार को "डबल हेडर (दो  मैच)" के  तहत हैदराबाद में खेले गए पहले मुकाबले में सनराइजर्स को  सात विकेट से हार का  सामना करना पड़ा. इस हार ने टूर्नामेंट में हैदराबाद का सूरज भी लगभग अस्त कर दिया है! हैदराबाद ने मुकाबले में जीत के लिए लखनऊ के सामने 183 का लक्ष्य दिया था. और समय उसकी मैच पर बहुत ही अच्छी पकड़ थी. यह वह समय था जब, लखनऊ को जीत के लिए आखिरी पांच ओवरों में 69 रन बनाने थे. मतलब लगभग प्रति ओवर 14 रन. यहां से हैदराबाद के समर्थक उसकी जीत मानकर चल रहे थे, लेकिन इस स्टेज पर हैदराबाद के कप्तान मार्करम ने वह बड़ी भूल कर दी, जिससे हाथ में आया मैच उनसे छिटक गया. 

SPECIAL STORIES:

"कुछ ऐसे पावर-प्ले के बाद विराट बना सकते हैं रन", दक्षिण अफ्रीका पूर्व कप्तान ने दिया फॉरमूला


इस वजह से पूर्व कोच मूडी ने अंपायर के नो-बॉल फैसले पर खड़ा किया सवाल, फैंस भी भड़के

दरअसल पारी का ओवर मार्करम ने लेफ्टी अभिषेक शर्मा को थमा दिया. और इस ओवर की शुरुआती दोनों गेंदों पर मारकस स्टोइनिस ने दो छक्के जड़े. तीसरी गेंद पर वह आउट हो गए, लेकिन अगली तीन गेंदों पर विंडीज के निकोलस पूरन ने तीन छक्के जड़े. ओवर में एक वाइड को मिलकर अभिषेक ने 31 रन दिए. और इस ओवर में आए 31 रन से मैच का संतुलन पूरी तरह से लखनऊ के पाले में चला गया. और इसी बात को लेकर इरफान ने कमेंट किया.

पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा टी-20  फौरमेट में पारी का 16वां ओवर पार्टटाइमर से करवाना गलती नहीं, बल्कि ब्लंडर है. निश्चित तौर पर पठान ने कुछ गलत नहीं है. 

हैदराबाद पर प्रहार करते हुए पठान ने यह भी कहा, "लीग के सबसे तेज गेंदबाज का डगआउट में बैठे रहना मुझे परेशान करता है. मैनेजमेंट ने उमरान मलिक को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया." लखनऊ से मिली हार के बाद हैदराबाद अब 11 मैचों में 4 जीत और 7 हार के बाद आठ प्वाइंट्स के साथ टेबल में सबसे नीचे से दूसरे नंबर मतलब नौवे नंबर पर आ  गया है. और अगर वह तकनीकी तौर पर पूरी तरह भले ही लीग से बाहर न हुआ हो, लेकिन प्रशंसक समझ गए हैं कि टूर्नामेंट में उसका सूरज अस्त हो चुका है. 
 

--- ये भी पढ़ें ---

* "...तो हम विश्व कप खेलने भारत नहीं आएंगे", पीसीबी चीफ नजम सेठी ने दी वॉर्निंग
* VIDEO: "मानो किसी पेंटर ने एकदम से खूबसूरत तस्वीर बना दी", सूर्यकुमार के इस छक्के से मास्टर ब्लास्टर भी हुए हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com