इस वजह से रमीज राजा सीईओ के बजाय बने पीसीबी चीफ बनने के प्रबल दावेदार, 13 सितम्बर को है चुनाव

चुनाव आयुक्त ने गद्दाफी स्टेडियम में शुक्रवार दोपहर को अपनी पहली बैठक में यह निर्णय लिया. इस मीटिंग में बोर्ड ऑफ गवर्नर की स्पेशल मीटिंग बुलाने का भी निर्देश दिया गया. बैठक को लेकर सदस्यों को नोटिस जारी कर दिए गए हैं.

इस वजह से रमीज राजा सीईओ के बजाय बने पीसीबी चीफ बनने के प्रबल दावेदार, 13 सितम्बर को है चुनाव

रमीज राजा का पीसीबी चेयरमैन बनना तय माना जा रहा है

लाहौर:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा (Ramiz Raja) एक दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में सीईओ पद के प्रबल दावेदार थे, लेकिन अब पूर्व कप्तान बोर्ड चेयरमैन बनने की रेस में सबसे आगे हो गए हैं. पीसीबी के इलेक्शन कमिश्नर रिटायर्ड जस्टिस शेख अजमत सईद ने 13 सितम्बर को बोर्ड ऑफ गवर्नर की मीटिंग बुलायी है. इसी मीटिंग में पीसीबी के 36वें चेयरमैन का चुनाव होगा. 

Eng vs Ind 3rd Test: रोहित शर्मा का यह गजब छक्का बना चर्चा का विषय, Viral हो गया Video

चुनाव आयुक्त ने गद्दाफी स्टेडियम में शुक्रवार दोपहर को अपनी पहली बैठक में यह निर्णय लिया. इस मीटिंग में बोर्ड ऑफ गवर्नर की स्पेशल मीटिंग बुलाने का भी निर्देश दिया गया. बैठक को लेकर सदस्यों को नोटिस जारी कर दिए गए हैं. इससे पहले शुक्रवार को पीसीबी के पैटर्न चीफ इमरान खान ने असद अली खान और रमीज राजा के नामों की अगले तीन सालों के लिए सिफारिश की थी. बोर्ड ऑफ गवर्नर के अन्य पांच सदस्य आसिम वाजिद, आलिया जफर, आरिफ सईद और जावेद कुरैशी हैं. 


वहीं, शुक्रवार को पीसीबी के चीफ एहसान मनि  ने शुक्रवार को पुष्टि की कि वह अपने पद पर नहीं बने रहना चाहते. इसी के बाद कमिश्नर  ने चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है. ऐसा माना जा रहा था कि रमीज राजा पीसीबी के अगले सीईओ होंगे, लेकिन इमरान खान से मुलाकात के बाद पूरा गेम ही बदल गया और राजा सीईओ नहीं, चेयरमैन बनने के प्रबल दावेदर बन गए. 

Video: जॉनी बेयरस्टो ने स्लिप में केएल राहुल का लिया गजब का कैच, गेंदबाज भी रह गया हैरान

और इसके पीछे इमरान खान ही हैं, जो चाहते हैं कि पीसीबी की कमान अब कोई रमीज राजा जैसा अनुभवी क्रिकेटर संभाले, जो पाकिस्तान क्रिकेट को आगे ले जाने की काबिलियत रखता हो. समीकरण बदले, तो एहसान मनि ने ऐलान कर दिया कि वह अब अपना चीफ का पद बरकरार नहीं रखना चाहते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​