"थैंक्स गॉड, शुक्र है कि विराट बच गए", डेनियल यॉट ने गर्लफ्रेंड से की शादी, तो आयी फनी मीम्स की बाढ़

यह साल 2014 का समय था, जब डेनियल यॉट ने सार्वजनिक रूप से विराट (Virat Kohli) को शादी का प्रस्ताव भेजा था

कभी विराट को शादी का प्रस्ताव भेजने वाली डेनियल यॉट ने गर्लफ्रेंड के साथ सगायी कर ली है

नई दिल्ली:

डेनियल यॉट करोड़ों भारतीय ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की यादों में बसी हुई हैं. और इसकी वजह भी खास है. कुछ साल पहले डेनियल ने अपने ट्विटर अकाउंट से कोहली के लिए शादी का संदेश पोस्ट किया था. डेनियल ने कोहली के लिए यह संदेश 4 अप्रैल 2014 को किया था. यह वह समय था, जब विराट बल्ले से अंग्रेजों का बैंड बजा रहे थे. 31 साल की डेनियल यॉट इंग्लैंड के लिए 102 वनडे और 143 टी-20 मैट खेल चुकी हैं. शीर्ष क्रम की बल्लेबाज रहीं यॉट ने वनडे में 23.68 के औसत से 1776, तो टी20 में 21.53 के औसत से 2369 रन बनाए हैं. वहीं, वनडे में उन्होंने 27 और टी20 में 46 विकेट चटकाए हैं.

बात दिल से निकली, तो कोहली और उनकी मां तक भी पहुंच गयी. इस पर खुद कोहली और उनकी मां की मीडिया में प्रतिक्रिया भी आयी थी. हालांकि, यॉट (Danielle Wyatt) का यह अंदाज किसी फैन सरीखा ज्यादा था, तो कोहली और उनकी मां की प्रतिक्रिया को भी इसी नजर से देखा गया, लेकिन इस अंदाज ने डेनियल को दुनिया भर में लोकप्रिय जरूर बना दिया. और कोहली को "सार्वजनिक प्रपोजल" के कई साल बाद बाद शुक्रवार को जब डेनियल के उनकी गर्लफ्रेंड से इंगेजमेंट की खबर बाकायदा तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर उनके अकाउंट से पोस्ट हुयी, तो एक बार को फैंस हैरान रह गए. बहरहाल, इससे विराट कोहली के फैंस को जरूर टांग खिंचायी और हंसी-मजाक का मौका मिल गया. आप खुद देखिए कि कैसे-कैसे मजेदार मीम्स निकलकर आए हैं और कैसे कमेंट लिखे जा रहे हैं.


विराट भैय्या बच गए प्रपोजल

विराट की यह जवाबी प्रतिक्रिया !!!

यह तो घर की बात है !

यह भी प्रतिक्रिया का एक अंदाज है

हम्म...यह भी एक अंदाज है

दुआ ही दे सकते हैं विराट

--- ये भी पढ़ें ---

* "'UNBELIEVABLE! लॉलीपॉप गेंद पर जेम्स एंडरसन हुए आउट, न्यूजीलैंड ने ऐसे पलट दी बाजी, इंग्लैंड को 1 रन से हराकर विश्व क्रिकेट को चौंकाया- Video
* 'WTC FINAL में पहुंचने की रेस हुई दिलचस्प, अब इन 3 टीमों के पास है मौका

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com