तमीम इकबाल ने जमकर मचाया बवाल, आउट होने पर बीच मैदान पर खड़े होकर अंपायर की लगाई क्लास-Video

Bangladesh Cricket League One-Day बांग्लादेश क्रिकेट लीग (Bangladesh Cricket League) के एक मैच के दौरान तमिम इकबाल अंपायर पर भड़क गए और बीच मैदान पर बहस करने लगे.

तमीम इकबाल ने जमकर मचाया बवाल, आउट होने पर बीच मैदान पर खड़े होकर अंपायर की लगाई क्लास-Video

Tamim Iqbal ने अंपायर की ली क्लास

Bangladesh Cricket League One-Day: बांग्लदेश के खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान पर काफी जल्दी अपना आपा खो देते हैं. इसका ताजा उदाहरण अब तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने दिया है. दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट लीग (BCL) (Bangladesh Cricket League) के एक मैच के दौरान तमिम इकबाल अंपायर पर भड़क गए और बीच मैदान पर बहस करने लगे. दरअसल, अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया था जिससे बांग्लादेश का यह बल्लेबाज काफी नाखुश हो गया और अंपायर की ही क्लास बीच मैदान पर लगाने लगे थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट लीग 2022 में ईस्ट जोन (इस्लामी बैंक) और नॉर्थ जोन के बीच मैच के दौरान देखने को मिला, जब अंपायर ने तमिम को कैच आउट करार दे दिया. हुआ ये कि ईस्ट जोन (इस्लामी बैंक) की पारी के दौरान नॉर्थ जोन के गेंदबाज रिपन मंडल की गेंद पिच पर टप्पा खाने के बाद बाहर की ओर निकली जिसे खेलने में इकबाल असफल हो गए. गेंद विकेटकीपर के पास चली गई.  ऐसे में गेंदबाज और विकेटकीपर ने आउट की अपील की जिसपर अंपायर ने तुरंत ही आउट करार दे दिया. जिसके बाद बांग्लादेशी बल्लेबाज का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और पवेलियन जाने से पहले अंपायर पर अपनी भड़ास निकालने लगे. 

IND vs NZ ODI: क्या भारत में वनडे सीरीज का Live टेलीकास्ट टीवी पर होगा ? जानिए पूरी डिटेल्स

इतना ही नहीं थर्ड अंपायर ने तमीम को समझाने की कोशिश की लेकिन फिर भी इकबाल का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा था. काफी बहस करने के बाद भी तमीम को आखिरकार अंपायर का फैसला मानना पड़ा और उलटे पांव पवेलियन लौटना पड़ा. तमीम केवल 7 रन बनाकर आउट हुए. 


22 नवंबर को खेले गए इस मैच की बात करें तो नॉर्थ जोन ने पहले खेलते हउए 50 ओवर में 8 विकेट पर 216 रन बनाए थे जिसके जवाब में तमिम इकबाल वाली टीम ईस्ट जोन 44.3 ओवर में 155 रन बनाकर आउट हो गई और नॉर्थ जोन की टीम यह मैच 61 रन से जीतने में सफल हो गई. 

ये भी पढ़े- 

डेविड वॉर्नर ने 1043 दिन के बाद ठोका शतक, तोड़ दिया 'यूनिवर्स बॉस' का रिकॉर्ड

Ind vs Nz: वनडे सीरीज में किस टीम का रहेगा दबदबा यहाँ पढ़िए क्या कहते हैं रिकॉर्ड

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com