T20 World Cup: न्यूजीलैंड कोच ने कप्तान केन विलियमसन की फिटनेस से जुड़े मुद्दे को किया साफ

T20 World Cup: विलियमसन आईपीएल में हैदराबाद के लिए आखिरी मैच में नहीं खेले थे. और तभी से कीवी कप्तान को लेकर चर्चाएं हो चली थीं.

T20 World Cup: न्यूजीलैंड कोच ने कप्तान केन विलियमसन की फिटनेस से जुड़े मुद्दे को किया साफ

T20 World Cup: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन

दुबई:

जब से इस तरह की खबरें आयी हैं कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) अनफिट हैं और उनका टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के शुरुआती मैचों में खेलना मुश्किल है, लेकिन टीम के कोच गैरी स्टेड ने कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मुकाबले के लिए कीवी कप्तान फिट हो जाएंगे. पिछले हफ्ते आईपीएल में हैदराबाद के आखिरी मैच में विलियमसन नहीं खेले थे. तब बताया गया था कि विलियमसन की मांसपेशी में चोट लगी है. इसी खुलासे के बाद विलियमसन को लेकर चिंता बहुत बढ़ गयी थी. 

बहरहाल, कीवी कोच स्टेड ने कहा कि केन ठीक हैं. कुछ समय पहले उन्हें हैमिस्ट्रिंग की समस्या होगयी थी, लेकिन वर्तमान में  वह हर बात सही तरीके से कर रहे हैं  और वह अच्छा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में जरूर खेलेंगे. विलियमसन दुबई में कीवी टीम के साथ जुड़ गए हैं. उनके अलावा जेम्स नीशम और एडम मिल्ने और कोच शेन बांड टीम के साथ जुड़े हैं. 

शेन बांड कीवी टीम के साथ जुड़ने वाले चौथे कोच हैं. हैरानी की बात यह है कि पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज टीम के स्पिन गेंदबाजों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और बॉलिंग कोच शेन जुरगेसन को असिस्ट कर रहे हैं. स्टेड ने कहा कि बांड मुख्य रूप से स्पिन गेंदबाजों के साथ काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 

ये हैं विश्व कप इतिहास के 4 सबसे यादगार पल, करोड़ों फैंस में अभी भी भर देते हैं जोश, Video

इस वजह से टीम विराट को पाकिस्तानी जोड़ी से 24 अक्टूबर को रहना होगा सावधान

T20 World Cup में टीम इंडिया का मेंटॉर बनने के लिए धोनी ने फीस नहीं ली है, सौरव गांगुली बोले


T20 World Cup: दो और गेंदबाज बतौर नेट बॉलर भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप टीम से जुड़े, एक का चयन हैरानी भरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: विराट कोहली का आईपीएल खिताब जीतने का सपना फिर टूटा, कोलकाता ने चार विकेट से हराया