T20 World Cup: इस वजह से टीम विराट को पाकिस्तानी जोड़ी से 24 अक्टूबर को रहना होगा सावधान

T20 World Cup: पाकिस्तान के साथ अक्टूबर 24 को खेले जाने वाले मुकाबले के लिए पूरे एशिया महाद्वीप में बहुत ही ज्यादा उत्साह है और विश्व कप के शुरुआती मैचों से ज्यादा इस मेगा मुकाबले को लेकर क्रेज है.

T20 World Cup: इस वजह से टीम विराट को पाकिस्तानी जोड़ी से 24 अक्टूबर को रहना होगा सावधान

T20 World Cup: अक्टूबर 24 के मैच को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह है

नयी दिल्ली:

आईपीएल (2021) अपनी समाप्ति की ओर है, तो टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को  लेकर माहौल बनने लगा है. भारत ने दो और नए नेट बॉलरों को टीम में जगह दी है, तो फैंस उस महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो अक्टूबर 24 को खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच का मेगा मुकाबला, जिसका इंतजार  दोनों देशों ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया को है. यह सही है कि हालिया सालो में भारत ने  पाकिस्तानी क्रिकेट को मीलों पीछे छोड़ दिया है. और अब दोनों देशों के बीच वैसी प्रतिद्वंद्विता नहीं  रही, जैसी अस्सी के दशक में इमरान खान के युग में इसे सालों बाद तक रही थी.बावजूद इसके जब भी दोनों देश एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ते हैं, तो माहौल एकदम से बहुत ही अलग हो जाता है और कुछ ऐसा ही अक्टूबर 24 को होने जा रहा है. 

T20 World Cup: दो और गेंदबाज बतौर नेट बॉलर भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप टीम से जुड़े, एक का चयन हैरानी भरा

वजह यह है कि न ही पाकिस्तानी टीम में वैसे ऐसे असाधारण खिलाड़ी रहे, तो न ही यह टीम ज्यादा क्रिकेट खेल रही है, तो इसका विकास नहीं हो रहा, लेकिन इसके बावजूद यह बड़ी से बड़ी टीमों को चौंकाने में सक्षम है. और भारत को भी अक्टूबर 24 को पाकिस्तान से सावधान रहना होगा. अगर ऐसा है, तो उभरकर सामने आयी पाकिस्तानी की नयी जोड़ी


यह नयी बल्लेबाजी जोड़ी है कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी, जिसने हालिया समय में कुछ अच्छी साझेदारियां निभायी हैं. इन दोनों ने मिलकर हालिया समय में 30 पारियों में 1427 रन मिलकर जोड़े हैं. इस दौरान उन्होंने पांच शतक और इतने ही अर्द्धशतक बनाए हैं. इस जोड़ी का औसत 55.26 का रहा है. जाहिर है कि भारतीय बॉलरों को इनसे चैलेंज खासा मिलने जा रहा है और टीम मैनेजमेंट भी इस बारे में सतर्क होगा. 

 ये भी पढ़ें 
सुनील नरेन की परफॉरमेंस पर जाफर ने किया बहुत ही फनी पोस्ट, फैंस ने भी दिए मजेदार जवाब
हार्दिक पंड्या की बेटे के साथ Instgram पर क्यूट पिक हुई वायरल, दिख रहे खुद पर चर्चा से बेपरवाह
IPL 2021 के फाइनल में पहुंचने के बाद CSK खिलाड़ियों का होटल में हुआ जोरदार स्वागत, देखें पूरा Video
Zimw vs IreW: ऑयरलैंड की एमी हंटर का बड़ा कारनामा, मिताली राज का रिकॉर्ड तोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IPL: विराट कोहली का आईपीएल खिताब जीतने का सपना फिर टूटा, कोलकाता ने चार विकेट से हराया