T20 World Cup: राष्ट्रगान के दौरान नामीबियाई नौजवान का छलका राष्ट्र प्रेम, देखें Video

नामीबियाई राष्ट्रगान के दौरान दर्शक दीर्घा में खड़ा एक नामीबियाई नौजवान भी उनके साथ-साथ राष्ट्रगान के शब्दों को दोहरा रहा था. नौजवान इस दौरान इतना इमोशनल हो जाता है कि उसके आंखो से आंसुओं की बूंदे निकलने लगती हैं. 

T20 World Cup: राष्ट्रगान के दौरान नामीबियाई नौजवान का छलका राष्ट्र प्रेम, देखें Video

नामीबियाई टीम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • पाकिस्तान ने नामीबिया को 45 रनों से हराया
  • नामीबियाई राष्ट्रगान के दौरान क्रिकेट प्रेमी हुआ इमोशनल
  • डेविड वीजे ने जीत के लिए किया भरसक प्रयास
अबुधाबी :

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) का 31वां मुकाबला बीते मंगलवार को पाकिस्तान (Pakistan) और नामीबिया (Namibia) के बीच शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला गया. इस मुकाबले में नामीबियाई टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 45 रनों के बड़े अंतर से शिकस्त खानी पड़ी. दरअसल इस मुकाबले में पड़ोसी देश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए विपक्षी टीम 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 144 रन ही बना सकी. डेविड वीजे (नाबाद 43) ने आखिरी ओवरों में कोशिश जरुर की, लेकिन वह भी टीम को जीत नहीं दिला सके.

इससे पहले नामीबियाई राष्ट्रगान के दौरान एक क्रिकेट प्रेमी की राष्ट्र प्रेम देखकर लोग अभिभूत हो गए. दरअसल नामीबियाई राष्ट्रगान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सभी नामीबियाई क्रिकेटर मैदान में राष्ट्रगान गा रहे हैं. उसी दौरान दर्शक दीर्घा में खड़ा एक नामीबियाई नौजवान भी उनके साथ-साथ राष्ट्रगान के शब्दों को दोहरा रहा था. नौजवान इस दौरान इतना इमोशनल हो जाता है कि उसके आंखो से आंसुओं की बूंदे निकलने लगती हैं. 

बाबर और रिजवान ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, विराट, रोहित, धवन समेत कई दिग्गजों के कीर्तिमान हुए ध्वस्त


बात करें आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 में नामीबियाई टीम की स्थिति के बारे में तो शायद ही गेरहार्ड इरासमस (Gerhard Erasmus) की अगुवाई वाली टीम सेमीफाइनल तक सफर तय कर पाए. क्योंकि टीम को आगे के अपने दो मुकाबले ग्रुप B की दो सबसे मजबूत टीम भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है. नामीबियाई टीम मौजूदा समय में अपने तीन मुकाबलों के बाद एक जीत एवं दो हार के साथ दो (-1.600) अंक लेकर चौथे स्थान पर काबिज है.

T20 World Cup: राष्ट्रगान के दौरान नामीबियाई नौजवान का छलका राष्ट्र प्रेम, देखें Video

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com