विज्ञापन
Story ProgressBack

मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी, अब 'ये 4' टीम पहुंचेगी T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में

T20 World Cup semifinalist Prediction by Mohammed Shami, सुपर 8 का आगाज 19 जून से होगा जो 24 जून तक चलेगा. इसके बाद सेमीफाइनल 26 जून को खेला जाएगा.

Read Time: 2 mins
मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी, अब 'ये 4' टीम पहुंचेगी T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में
Mohammed Shami on T20 World Cup 2024 Semifinal:

T20 World cup 2024 semifinalist Prediction : भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami Prediction on T20 World Cup semifinalist) ने सुपर 8 के आगाज के साथ ही उन 4 टीमों के नाम का ऐलान किया है जो सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. बता दें कि सुपर 8 का आगाज 19 जून से होना है. सुपर 8 में भारत के अलावा साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया ,यूएसए, इंग्लैंड, अफगानिस्तान, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज की टीम पहुंची है. सुपर 8 का पहला मैच यूएसए और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा. अमेरिकी टीम ने बड़ा उलटफेर करते हुए सुपर 8 में अपनी जगह बनाई है, ऐसे में अब भारत के तेज गेंदबाज शमी ने इन 8 टीमों में से 4 टीमों के नाम बताएं हैं जो T20 World Cup 2024 के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. 

भारतीय गेंदबाज ने ग्रुप ए से भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने का दावेदार माना है तो वहीं, ग्रुप बी से वेस्टइंडीज की पसंद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीम बनी है. यानी भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीम शमी के अनुसार सेमीफाइनल में पहुंच सकती है.

ये भी पढ़े-  "T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा इतिहास रचने के करीब, ऐसा करते ही T20I में बनाएगें वर्ल्ड रिकॉर्ड

बता दें कि शमी ने साउथ अफ्रीकी टीम को सेमीफाइनल का दावेदार नहीं माना है. अब देखना है कि शमी ने जो भविष्यवाणी सेमीफाइनल की टीमों को लेकर की है वह सच साबित होती है या नहीं. 

सुपर 8 का आगाज 19 जून से होगा जो 24 जून तक चलेगा. इसके बाद सेमीफाइनल 26 जून को खेला जाएगा. पहला सेमीफाइनल 26 जून को तो वहीं, दूसरा सेमीफाइनल 27 जून को होगा. इसके बाद T20 वर्ल्ड कप का फाइनल 29 जून को खेला जाएगा. 

वहीं, सुपर 8 में भारतीय टीम अपना पहला मैच 20 जून को अफगानिस्तान के साथ खेलने वाली है, इसके बाद 22 जून को बांग्लादेश के साथ भारत का मुकाबला होगा. वहीं, ,सुपर 8 में भारत का आखिरी मुकाबला ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ 24 जून को खेला जाएगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Virat Kohli Retirement: विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का किया ऐलान
मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी, अब 'ये 4' टीम पहुंचेगी T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में
ICC T20 World Cup 2024 India beat Australia by 24 Runs, Now Will face England in Semifinal-2
Next Article
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, नॉकआउट में इस टीम से होगा सामना, जानें किस दिन होगा मुकाबला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;