T20 WC: शारजाह में Shoaib Malik की आंधी, जमाया धुआंधार अर्धशतक, लेकिन नहीं तोड़ पाए केएल राहुल का रिकॉर्ड- Video

Pakistan vs Scotland: स्कॉटलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 189 रन बनाए, जिसमें बाबर आजम ने 66 रन की पारी खेली, इसके अलावा 40 साल के शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भी धमाका किया और 18 गेंद पर 54 रन की नाबाद पारी खेली.

T20 WC: शारजाह में Shoaib Malik की आंधी, जमाया धुआंधार अर्धशतक, लेकिन नहीं तोड़ पाए केएल राहुल का रिकॉर्ड- Video

Shoaib Malik ने ठोका तूफानी अर्धशतक

खास बातें

  • शोएब मलिक ने 18 गेंद पर जमाया अर्धशतक
  • स्कॉटलैंड के खिलाफ खूब बोला मलिक का बल्ला
  • T-20 WC में सबसे तेज अर्धशतक जमाने के मामले में केएल राहुल की बराबरी

Pakistan vs Scotland: स्कॉटलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 189 रन बनाए, जिसमें बाबर आजम ने 66 रन की पारी खेली, इसके अलावा 40 साल के शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भी धमाका किया और 18 गेंद पर 54 रन की नाबाद पारी खेली. शोएब ने अपनी 54 रन की पारी में 6 छक्के और 1 चौके जमाए. पारी के आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर मलिक ने अपना अर्धशतक जमाया. टी-20 वर्ल्ड कप में मलिक सबसे तेज अर्धशतक जमाने के मामले में भारत के केएल राहुल की बराबरी कर ली. राहुल ने भी 18 गेंद पर पचासा स्कॉटलैंड के खिलाफ ही ठोका था. अब शोएब ने यह कमाल कर दिखाया. 

T20 WC: अफगानिस्तान की हार से टूटा करोड़ों भारतीयों का दिल, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने मजेदार jokes

मलिक इसके अलावा पाकिस्तान की ओर से टी-20 इंटरनिेशनल में सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं. ऐसा कर उन्होंने उमर अकमल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. अकमल ने 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 21 गेंद पर पचासा ठोका था.


T20 WC: कोहली के लिए न्यूजीलैंड और पाकिस्तान बने 'काल', अब खेलेंगे कप्तान के तौर पर आखिरी T-20 मैच

मलिक के अर्धशतक का टाइमलाइन 
शोएब मलिक ने आखिरी 6 गेंद पर 29 रन ठोक डाले. दरअसल 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर मलिक ने छक्का लगाया. इसके बाद 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का, चौथी गेंद पर चौका, पांचवीं गेंद पर भी छक्का, छठी गेंद वाइड रही. फिर लीगल आखिरी गेंद पर भी मलिक ने छक्का जमाकर कुल 29 रन ठोक डाले.

T20 WC Semi Final: सेमीफाइनल के लिए 4 टीमों के नाम तय, देखें कैसा रहा इन टीमों का सफर

क्रिस ग्रीव्स के आखिरी ओवर में बने 26 रन
क्रिस ग्रीव्स ने पाकिस्तान की पारी में 20वां ओवर किया था. उस ओवर में आसिफ अली और मलिक ने मिलकर कुल 26 रन बटोर डाले. 19 ओवर तक पाकिस्तान का स्कोर 4 विकेट पर 163 रन था, इसके बाद शारजाह में मलिक का आंधी आया और स्कोर 189 जा पहुंचा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​ब्रावो ने लिया संन्‍यास, क्रिस गेल की जमैका में आखिरी मैच खेलने की तमन्‍ना