LSG की हार पर Swiggy Instamart ने कर दिया ट्वीट तो मच गया बवाल, भड़के फैंस, 'कम से कम अपने...'

Swiggy Instamart Tweet Viral After LSG Lose आप इस सर्कस में शामिल होकर अपना खुद का बाजार खराब कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस (MI) ने 24 मई को एलिमिनेटर में एलएसजी (LSG) को 81 रन से हरा दिया था.

LSG की हार पर Swiggy Instamart ने कर दिया ट्वीट तो मच गया बवाल, भड़के फैंस, 'कम से कम अपने...'

Swiggy Instamart Tweet

Swiggy Instamart Tweet Viral After LSG Lose vs MI: भारत में क्रिकेट बस एक खेल नहीं है, बल्कि एक नाजुक भावना है. जब भी कोई क्रिकेट मैच होता है तो खेल प्रेमियों के बीच काफी उत्साह होता है. इसी क्रम में शामिल होकर, डिलीवरी ऐप स्विगी इंस्टामार्ट ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के प्रशंसकों पर व्यंगय कसा, जो बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच हार गए. स्विगी ने ट्वीट में कहा कि उन्होंने लखनऊ में टिश्यू को फिर से जमा करना शुरू कर दिया है. क्रिकेट प्रशंसकों से प्रतिक्रियाओं के बाद यह ट्वीट वायरल हो गया.


स्विगी इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart Viral Tweet After LSG Lose vs MI) ने बुधवार देर रात पोस्ट किए गए अपने ट्वीट में कहा, "दोस्तों टेंशन मत लो, हमने लखनऊ में टिश्यू को फिर से जमा करना शुरू कर दिया है." जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली और एलएसजी मेंटर गौतम गंभीर (Virat vs Gautam Gambhir Argument) के बीच लड़ाई का जिक्र करते हुए तुरंत प्रतिक्रियाएँ आने लगीं

"अधिकांश आरसीबी प्रशंसक लखनऊवासी खुश हैं. इसलिए कोई चिंता नहीं है!" एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. एक अन्य ने ट्वीट किया, "आप आग से खेल रहे हैं स्विगी लेकिन अच्छा है." कुछ प्रशंसकों ने एलएसजी खिलाड़ी नवीन-उल-हक का मज़ाक (Naveen Ul Haq Troll) उड़ाया, जिन्होंने "मीठे आम" (Sweet Mango) शीर्षक वाली एक इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ मुंबई इंडियंस के खिलाफ प्रदर्शन करने में नाकाम रहने के बाद कोहली को ट्रोल किया था.


एक ट्विटर यूजर ने कहा, "कुछ आमों का भी स्टॉक करें." "और बेंगलुरु में आम है ना?" दूसरे ने पूछा. स्विगी को बिजनेस के लिए ऐसे मुद्दों से दूर रहने की चेतावनी भी दी गई. "क्या आपको एहसास भी है कि आपके पास लखनऊ में अच्छे ग्राहक हैं और आप इस शर्मिंदगी के सर्कस में शामिल होकर अपना खुद का बाजार खराब कर रहे हैं? कम से कम अपने खुद के बिक्री और टीम की मेहनत को नष्ट न करें." ट्विटर पर एक यूजर को दी चेतावनी.

दूसरे ने लिखा, "दया है कि एक किराना वाला लखनऊ को ट्रोल कर रहा है क्योंकि मुंबई और बेंगलुरु जैसे बड़े शहरों में बाजार अधिक आकर्षक है." मुंबई इंडियंस (MI) ने 24 मई को एलिमिनेटर में एलएसजी (LSG) को 81 रन से हराकर गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ आईपीएल 2023 क्वालीफायर 2 में अपना स्थान पक्का किया.

--- ये भी पढ़ें ---

* MI के इन तीन खिलाड़ियों ने Naveen Ul Haq को पढ़ाया Sweet Mango का पाठ, तस्वीरें हुई वायरल

* Naveen Ul Haq के जश्न के अंदाज पर Sunil Gavaskar का बड़ा बयान, "इसे समझ नहीं पाया"

LSG vs MI IPL 2023 Eliminator: Lucknow Tournament से बाहर, Qualifier-2 में अब MI की भिड़ंत GT से

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com