Smriti Mandhana की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, लोग बोले- क्यूटी..'-

सोशल मीडिया पर भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो कुछ ही समय में वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं

Smriti Mandhana की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, लोग बोले- क्यूटी..'-

Smriti Mandhana की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

सोशल मीडिया पर भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो कुछ ही समय में वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. दरअसल स्मृति ने इंस्टाग्राम पर बस से सफर करते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'जीवन का सफ़र जारी है उतार चढ़ाव से..'. मंधाना की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मची दी है. लोग मंधाना की तस्वीर को देखकर उन्हें खूबसूरत कहते दिख रहे हैं तो कोई यूजर उन्हें क्यूटी कह रहा है. 

Mohammad Siraj ने इंग्लैंड के सड़को पर बनी सीढ़ियों पर किया वर्कआउट, कर रहे हैं कड़ी मेहनत- Video

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय महिला टीम को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा लेकिन मंधाना ने अपनी फील्डंग से फैन्स का दिल जीत लिया. खासकर तीसरे वनडे में उन्होंने एक कमाल का कैच लपकर हर किसी को चकित कर दिया. तीसरे वनडे में स्मृति ने शानदार 49 रन की पारी खेली थी और भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. 


इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच के दौरान मंधाना की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी  थी.

राशिद खान ने 'गोल्फ स्टिक' से लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, देखकर इंग्लिश महिला क्रिकेटर हुईं फिदा

अब भारतीय टीम टी-20 सीरीज खेलेगी. भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 9 जुलाई को खेला जाएगा. दूसरा टी-20 मैच 11 जुलाई और सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 15 जुलाई को खेला जाने वाला है. बता दें कि भारत मिताली राज ने वनडे सीरीज के दौरान एक विश्व रिकॉर्ड बनाया. मिताली इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला बल्लेबाज बन गई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com