Sl vs Ind ODI: इस XI के साथ शिखर धवन आज मैदान पर उतरेंगे, नजर दौड़ा लें

Sl vs Ind ODI: पिछले दिनों भारतीय टीम ने तैयारी के तहत तीन इंट्रा प्रैक्टिस मैच खेले और इन मैचों की परफॉरमेंस ने कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)को भारत की संभावित इलेवन चुनने को लेकर एक नया ही विचार प्रदान किया. कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), सूर्यकुमार यादव और नवदीप सैनी के अलावा कुलदीप यादव ने इन मैचों में जलवा बिखेरा. 

Sl vs Ind ODI: इस XI के साथ शिखर धवन आज मैदान पर उतरेंगे, नजर दौड़ा लें

SL vs IND ODI: सीरीज में धवन की कप्तानी के साथ-साथ द्रविड़ की कोचिंग पर भी नजरें रहेंगी

खास बातें

  • तीन बजे से खेला जाएगा पहला मुकाबला
  • फैंस में है सीरीज को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह
  • युवा खिलाड़ियों पर रहेगी नजरें
नई दिल्ली:

इंग्लैंड में टीम विराट (Virat Kohli) पर कोविड-19 की मार के बीच टीम धवन (Shikhar Dhawan) श्रीलंका के खिलाफ आज से कुछ ही देर बाद शुरू हो वनडे सीरीज (Sl vs Ind ODI) के पहले मुकाबले में मैदान पर उतरने जा रही है. पिछले दिनों भारतीय टीम ने तैयारी के तहत तीन इंट्रा प्रैक्टिस मैच खेले और इन मैचों की परफॉरमेंस ने कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)को भारत की संभावित इलेवन चुनने को लेकर एक नया ही विचार प्रदान किया. कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), सूर्यकुमार यादव और नवदीप सैनी के अलावा कुलदीप यादव ने इन मैचों में जलवा बिखेरा. 

टीम विराट डरहम काउंटी के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलेगी, जानिए कहां होगा सीधा प्रसारण, क्या है मैच टाइमिंग

इन मैचों के प्रदर्शन के बाद ही पूर्व क्रिकेटर सहित तमाम लोग  इस पहले मुकाबले के लिए भारत की फाइनल इलेवन को चुनने में लगे हैं. बहरहाल, कोलंबो स्थित हमारे सूत्रों के अनुसार हम आपके लिए वह इलेवन लेकर आए हैं, जिसके साथ कप्तान शिखर धवन आज मैदान पर उतरेंगे. चलिए नजर दौड़ा लीजिए. 


शिखर धवन (c), पृथ्वी शॉ, ईशान किशन (w), मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप याद

इंग्लैंड-पाकिस्तान टी20 सीरीज का आगाज कल से, जानिए मैच टाइमिंग और पाक की फाइनल XI

इस संभावित इलेवन से साफ है कि कोच राहुल द्रविड़ मैचों के प्रदर्शन और श्रीलंका के हालात को ज्यादा तरजीह दे रहे हैं. यही वजह है कि द्रविड़ ने पहले मैच में दो विशेषज्ञ स्पिनरों के साथ मैदान पर उतरने की रणनीति बनायी है. श्रीलंका की पिचें धीमी हैं. यहां बड़े-बड़े स्ट्रोक लगाना संभव नहीं है. और यहां आपको ज्यादा हाई स्कोरिंग मैच भी देखने को नहीं मिलेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​