टीम विराट डरहम काउंटी के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलेगी, जानिए कहां होगा सीधा प्रसारण, क्या है मैच टाइमिंग

England vs India: पिछले दिनों WTC Final में न्यूजीलैंड के हाथों हारने के बाद भारतीय टीम फिलहाल ब्रेक पर है. हार के लिए एक बड़े वर्ग ने टीम को स्तरीय मैच प्रैक्टिस  न मिलना बताया था और कप्तान विराट कोहली ने भी एक तरह से शिकायत करते हुए कहा था कि उन्होंने प्रैक्टिस मैचों की मांग की थी.

टीम विराट डरहम काउंटी के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलेगी, जानिए कहां होगा सीधा प्रसारण, क्या है मैच टाइमिंग

Eng vs Ind: प्रैक्टिस मैच मिलने से कप्तान विराट बहुत खुश होंगे

खास बातें

  • आखिरकार मिल गया स्तरीय प्रैक्टिस मैच !
  • जुलाई 20 से डरहम काउंटी के खिलाफ खेला जाएगा
  • लाइव टेलिकास्ट होगा मैच का
नई दिल्ली:

इंग्लैंड का दौरा कर रही टीम विराट (Virat Kohli) के लिए अच्छी खबर है. चार अगस्त से शुरू होने जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारत डरहम काउंटी के खिलाफ तीन दिनी प्रैक्टिस मैच खेलेगा. यह मुकाबला बीस से 22 जुलाई तक खेला जाएगा. यह मैच चेस्टर-लि-स्ट्रीक में एमिरेट्स रिवरसाइड, डरहम में खेला जाएगा. पिछले दिनों WTC Final में न्यूजीलैंड के हाथों हारने के बाद भारतीय टीम फिलहाल ब्रेक पर है. हार के लिए एक बड़े वर्ग ने टीम को स्तरीय मैच प्रैक्टिस  न मिलना बताया था और कप्तान विराट कोहली ने भी एक तरह से शिकायत करते हुए कहा था कि उन्होंने प्रैक्टिस मैचों की मांग की थी, लेकिन यह समझ से परे रहा कि मैच क्यों आवंटित नहीं हुए. इसी के बाद से बीसीसीआई ने ईसीबी के अधिकारियों के साथ मिलकर पहले टेस्ट से पहले एक स्तरीय मैच की व्यवस्था की कोशिशें शुरू कर दी थीं. 

अब नाम हुआ साफ, ऋषभ पंत निकले कोविड-19 पॉजिटिव, लापरवाही की तस्वीर आयी सामने

यह है मैच की टाइमिंग
बता दें कि मैच स्थानीय समय के हिसाब से सुबह 11:00 बजे, तो भारत के समयानुसार 3:30 बजे शुरू होगा. मैच में दर्शकों के आने की इजाजत नहीं है और यह पूरी तरह से बंद स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम विराट पहले टेस्ट से पहले अपनी तैयारी के लिए इसी मैदान को अपना तैयारी बेस बनाएगी.  मैच में प्रत्येक दिन 90 ओवर का खेल होगा. 

काउंटी क्रिकेट में चमके अश्विन, केवल 15 ओवर के अंदर ही लिए 6 विकेट, बल्लेबाजों के उड़ा दिए होश- Video

सीधा प्रसारण यहां होगा
डरहम काउंटी अपने तरीके से मैच के आयोजन के इंतजाम कर रहा है. टीम का चयन जुलाई 20 को किया जाएगा. और इस तीनदिनी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डरहम क्रिकेट के यू-ट्यूब चैनल पर की जाएगी. मैच के प्रसारण के लिए मल्टी-कैमरा सेट-अप की व्यवस्था की जाएगी. बीबीसी के पत्रकार केविन हॉवेल्स, मार्क चर्च और भारत के पूर्व प्रथमश्रेणी क्रिकेटर अभिषेक झुनझुनवाला कमेंटेटर की भूमिका निभाएंगे.


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com