Sl vs Ind ODI: भारत-श्रीलंका मैचों की टाइमिंग में फिर से हुआ बदलाव, टी20 मैच भी देर से शुरू होंगे

Ind vs Sl: कोविड की आ रही खबरों के बीच भारतीय टीम ने शानदार रवैया दिखाया है. खिलाड़ी अब तक तीन इंट्रा प्रैक्टिस मैच खेल चुके हैं और उन्होंने मैसेज दे दिया है कि हालात चाहे जैसे भी हों, वे सीरीज के लिए तैयार हैं. वनडे सीरीज का आगाज 18 से शुरू होकर 23 को खत्म होगा, जबकि टी20 सीरीज 25 से शुरू होकर 29 जुलाई तक खेली जाएगी. 

Sl vs Ind ODI: भारत-श्रीलंका मैचों की टाइमिंग में फिर से हुआ बदलाव, टी20 मैच भी देर से शुरू होंगे

Sl vs Ind: टीम धवन कोविड से बेपरवाह सीरीज की तैयारियों में जुटी है

खास बातें

  • बार-बार टाइमिंग में बदलाव क्यों?
  • कोई खास वजह नहीं बतायी क्रिकेट श्रीलंका ने बदलाव के पीछे
  • पहला मैच खेला जाएगा जुलाई 18 को
नई दिल्ली:

पिछले तकरीब एक हफ्ते में कोविड-19 के कारण भारत के श्रीलंका दौरे के मैचों की तारीख और खासकर टाइमिंग में खासा बदलाव हुआ है. और एक बार अब फिर से मैचों की टाइमिंग में बदलाव की खबर सामने आ रही है. और यह टाइमिंग वनडे और टी20 सीरीज दोनों के लिए किए गए हैं. टीम धवन (Shikhar Dhawan) 18 जुलाई से शुरू हो रही इस सीरीज के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं. कोविड की आ रही खबरों के बीच भारतीय टीम ने शानदार रवैया दिखाया है. खिलाड़ी अब तक तीन इंट्रा प्रैक्टिस मैच खेल चुके हैं और उन्होंने मैसेज दे दिया है कि हालात चाहे जैसे भी हों, वे सीरीज के लिए तैयार हैं. वनडे सीरीज का आगाज 18 से शुरू होकर 23 को खत्म होगा, जबकि टी20 सीरीज 25 से शुरू होकर 29 जुलाई तक खेली जाएगी. 

टीम विराट पर कोविड की मार जारी, एक और स्टॉफ सदस्य पॉजिटिव पाया गया, जबकि तीन कोचिंग सहायक....

पहले मूल कार्यक्रम के अनुसार मैच 2:30 बजे से खेले जाने थे, लेकिन अब इन्हें आधा घंटा आगे खिसका दिया गया है. मतलब यह है कि अब  टॉस ढाई बजे होगा, जबकि पहली गेंद 3:00 बजे फेंकी जाएगी. 

टीम विराट डरहम काउंटी के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलेगी, जानिए कहां होगा सीधा प्रसारण, क्या है मैच टाइमिंग


टी20 मैचों की टाइमिंग में भी बदलाव किया गया है. इन मैचों को एक घंटा आगे के लिए टाल दिया गया है. मतलब यह कि अब मुकाबले सात की बजाय रात्रि आठ बजे शुरू होंगे. मैचों की टाइमिंग में बदलाव के पीछे कोई खास  कारण नहीं बताया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि प्राइम टाइम में ज्यादा विज्ञापन के चलते ब्रॉडकॉस्टर के दबाव के चलते ऐसा किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​