SL vs IND: इंट्रा-स्क्वॉड मैच में भुवनेश्वर कुमार का जलवा, सूर्यकुमार यादव और मनीष पांडे ने जमाया अर्धशतक- देखें Video

इंट्रा-स्क्वॉड प्रैक्टिस (India's intra-squad practice match) मैच खेला जिसमें शिखर धवन इलेवन (Shikhar Dhawan XI) की टीम को भुवनेश्वर इलेवन की टीम (Bbhuvneshwar Kumar XI) ने हरा दिया.

SL vs IND: इंट्रा-स्क्वॉड मैच में भुवनेश्वर कुमार का जलवा, सूर्यकुमार यादव और मनीष पांडे ने जमाया अर्धशतक- देखें Video

खास बातें

  • भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई को होगा पहला वनडे मैच
  • वनडे सीरीज के पहले भारतीय खिलाड़ियों ने खेला इंट्रा-स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच
  • धवन की टीम को भुवी की टीम ने हराया

India's intra-squad practice match: श्रीलंका के दौरे पर भारतीय टीम 13 जुलाई को पहला वनडे मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. उससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आपस में इंट्रा-स्क्वॉड प्रैक्टिस (India's intra-squad practice match) मैच खेला जिसमें शिखर धवन इलेवन (Shikhar Dhawan XI) की टीम को भुवनेश्वर इलेवन की टीम (Bbhuvneshwar Kumar XI) ने हरा दिया. बीसीसीआई (BCCI) ने मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कोलंबो के एसएससी मैदान खेले गए टी-20 मैच में धवन की टीम की ओर से मनीष पांडे (Masnis Pandey) ने अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं दूसरे ओर भुवी की टीम की ओर से सुर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने अपना जलवा दिखाया और अर्धशतक जमाने में सफल रहे. पहले धवन की प्लेइंग इलेवन ने बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 4 विकेट पर 154 रन बनाए, जिसमें पांडे ने 45 गेंद पर 63 रन की पारी खेली.

Smriti Mandhana की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, लोग बोले- क्यूटी..'-

भुवी ने अपनी टीम की ओर से कमाल की गेंदबाजी की और  चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिए. धवन की टीम के द्वारा बनाए गए 154 रन के जवाब में भुवी की टीम की ओर से पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल ने ओपनिंग की और दोनों ने पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े और टीम को धमाकेदार शानदार शुरूआत दी. इन दो ओपनर के शानदार बल्लेबाजी के बाद सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और पचासा जमाकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. यादव की पारी दम पर भुवी इलेवन ने यह अभ्यास मैच 17 ओवर के अंदर ही जीत लिया. 

जेम्स एंडरसन ने रचा इतिहास, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 1000 विकेट लेकर किया कमाल

श्रीलंका के दौरे पर भारत ने दूसरी दर्ज की टीम भेजी है जिससे श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणतुंगा काफी नाराज हो गए हैं. उन्होंने एक बयान में कहा है कि बीसीसीआई ने यहां दूसरे दर्ज की टीम भेजकर हमारा मजाक बनाया है. वहीं. इस सीरीज में राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के लिए बतौर कोच जुड़े हैं तो वहीं धवन को कप्तानी करने का मौका मिला है. 

हरभजन सिंह ने चुनी ऑलटाइम प्लेइंग XI, जिसे माना था गुरु उसे ही नहीं दी टीम में जगह


धवन के लिए यह सीरीज काफी अहम होने वाली है. वीवीएस लक्ष्मण ने स्पष्ट रूप से बयान दिया है कि यदि टी 20 विश्व कप में शिखर को खेलना है तो इस सीरीज में उन्हें अपनी बल्लेबाजी से कमाल दिखाना होगा. टी-20 विश्व कप 17 अक्टूबर से खेला जाएगा और इसका फाइऩल 14 नवंबर को होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com