वैलेंटाइन डे पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा, अब भी सिंगल हूं, खेल पर रहता है ज़्यादा ध्यान...

वैलेंटाइन डे पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा, अब भी सिंगल हूं, खेल पर रहता है ज़्यादा ध्यान...

हार्दिक पांड्या को टेस्ट टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का इंतजार है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने सिंगल होने का एलान ट्विटर पर किया. गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या के पिछले साल कोलकाता की मॉडल लीशा शर्मा के साथ अफ़ेयर की ख़बरों ने खूब सुर्ख़ियां बटोरी थीं. जमशेदपुर की रहने वाली लीशा क़रीब 7 साल से कोलकाता में मॉडलिंग में करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं. पांड्या के इस एलान के बाद अब इस तरह की खबरों पर विराम लग गया है. पांड्या को मंगलवार को ही ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज के लिए चुनी गई टीम में जगह मिली है. उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ 16 सदस्यीय टीम में चुना गया था, लेकिन प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया.

हार्दिक पांड्या ने वैलेंटाइन डे पर सुबह ट्वीट कर अपने करियर पर ध्यान होने की बात लिखी और साथ ही किसी से कोई प्रेम संबंध होने से इनकार किया. ऑस्ट्रेलिया ए के ख़िलाफ़ पांड्या इंडिया-ए टीम की कप्तानी करेंगे. मैच 16-18 फरवरी के बीच मुंबई में खेला जाएगा. पांड्या ने भारत के लिए 7 वनडे और 21 T20 मैच खेले हैं और उन्हें टेस्ट डेब्यू का इंतज़ार है.
 

जहां मंगलवार को वैलेंटाइन डे की धूम रही, वहीं हार्दिक पांड्या का यह संदेश उनके फैन्स को निराश कर गया, क्योंकि वह इंतजार कर रहे थे कि उन्हें पांड्या से जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिलेगी. गौरतलब है कि 2016 में टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने शादी कर ली है. नए खिलाड़ियों के बीच हार्दिक पांड्या सबसे चर्चित चेहरा है.

पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड T20 वर्ल्ड कप में भारत को विजयी बनाने के बाद पांड्या और लीशा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई. पांड्या ने तब कोई सफ़ाई नहीं दी थी लेकिन फ़ैन्स ने दोनों के अफ़ेयर होने की ख़बर को तूल दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com