विज्ञापन
Story ProgressBack

"किसी ने विश्वास नहीं किया था...", IPL Final से पहले श्रेयस अय्यर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Shreyas Iyer KKR IPL Final: फाइनल मैच केकेआर और हैदराबाद के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. पहले क्वालीफायर में केकेआर ने हैदराबाद को हराया था. ऐसे में फाइनल मैच में केकेआर का पलड़ा भारी नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
Shreyas Iyer

Shreyas Iyer on his back issues: आईपीएल 2024 के फाइनल  (IPL Final KKR vs SRH) से पहले केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपनी चोट को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसने सुर्खियां बटोर ली है. अय्यर ने आईपीएल फाइनल मैच की पूर्व संध्या पर मीडिया से बात करते हुए अपनी पीठ के दर्द को लेकर बात की और ये भी कहा कि, जब मैं इससे ग्रसित था तो कोई मुझपर विश्वास नहीं कर रहा था. बता दें कि दायें हाथ के इस बल्लेबाज के लिए पिछले छह महीने काफी उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं.  उन्हें भारत के लिए टेस्ट मैच नहीं खेलने के कारण बीसीसीआई का केंद्रीय अनुबंध गंवाना पड़ा. श्रेयस ने रणजी ट्रॉफी फाइनल में वापसी की और विदर्भ के खिलाफ उन्होंने दूसरी पारी में 95 रन की अहम पारी खेली. इस 29 साल के खिलाड़ी के लिए हालांकि आईपीएल का यह सत्र बल्ले से बहुत प्रभावी नहीं रहा है और वह टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने की दौड़ में दूर-दूर तक नहीं थे. 

श्रेयस ने इस बात पर निराशा जताई कि उनकी पीठ की चोट को लेकर लोगों ने विश्वास नहीं किया. उन्होंने कहा, "मैं लंबे प्रारूप में विश्व कप के बाद निश्चित रूप से संघर्ष कर रहा था.. जब मैंने चिंता जताई तो कोई इस पर सहमत नहीं हो रहा था." 

भारत के लिए तीनों प्रारूपों में 124 मैचों में 4000 से अधिक रन बनाने वाले श्रेयस ने कहा कि "उन्होंने बीती बातों पर ध्यान देने की जगह अपने नियंत्रण वाली चीजों पर ध्यान देना सही समझा. उन्होंने कहा, "जब आईपीएल करीब आ रहा था तो मैं बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता था. हम इसमें अपनी योजनाओं और रणनीतियों को मैदान में उतारने में सफल रहे."

बता दें कि फाइनल मैच केकेआर और हैदराबाद के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. पहले क्वालीफायर में केकेआर ने हैदराबाद को हराया था. ऐसे में फाइनल मैच में केकेआर का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. अबतक केकेआर ने दो बार खिताब जीता है तो वहीं हैदराबाद की टीम 2016 में वॉर्नर की कप्तानी में आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही थी. 

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   KKR vs SRH, IPL 2024 Final : आईपीएल फाइनल में किसका चलेगा सिक्का, किस टीम का पलड़ा है भारी, कौन होगा X Factor, जानें सबकुछ

ये भी पढ़े-  फाइनल मैच बारिश के कारण रद्द हुआ तो कौन सी टीम बनेगी चैंपियन, जानें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World cup 2024: फ्लोरिडा में बारिश ही बारिश, पाकिस्तान के लिए सुपर 8 में पहुंचना हुआ मुश्किल, लोग बोले- 'कुदरत का निजाम',
"किसी ने विश्वास नहीं किया था...", IPL Final से पहले श्रेयस अय्यर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Not Rohit Sharma Not Suryakumar Yadav This player will prove to be India's X-factor IND vs PAK T20 World Cup Navjot Singh Sidhu
Next Article
रोहित- सूर्या नहीं बल्कि यह खिलाड़ी साबित होगा पाकिस्तान के खिलाफ भारत के लिए X फैक्टर, नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;