WI vs SA: अंपायर की हरकत से परेशान हो गया बल्लेबाज, डेल स्टेन और डीविलियर्स को भी आया गुस्सा- Video

दअरसल साउथ अफ्रीकी पारी के दौरान अंपायर से एक बड़ी गलती हुई जिसको लेकर ट्विटर पर डेल स्टेन और  डिविलियर्स (Dale Steyn and ABD) ने रिएक्ट करते हुए अपने गुस्से का इजहार किया

WI vs SA: अंपायर की हरकत से परेशान हो गया बल्लेबाज, डेल स्टेन और डीविलियर्स को भी आया गुस्सा- Video

WI vs SA: अंपायर की हरकत से परेशान हो गया बल्लेबाज

WI vs SA 5th T20I: पांचवें टी-20 को साउथ अफ्रीका ने 25 रन से जीतकर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज 3-2 से अपने नाम करने में सफल रहीं. पांचवें टी-20 में एडेन मार्कराम और क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) के बीच दूसरे विकेट के लिये 127 रन की साझेदारी की जिसने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया. मैन ऑफ द मैच मार्कराम ने 70 रन बनाये जो उनके करियर का सर्वोच्च स्कोर है. डिकॉक ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी और 42 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली. इस जीत में मार्कराम को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया तो वहीं तबरेज शम्सी को मैन ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया. भले ही पांचवां टी-20 मैच साउथ अफ्रीकी टीम जीतने में सफल रही लेकिन मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटित हुई जिसने साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गजों को गुस्सा दिला दिया. 

साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज से जीती टी-20 सीरीज, क्विंटन डी कॉक ने ऐसा कर तोड़ा केएल राहुल का रिकॉर्ड

दअरसल साउथ अफ्रीकी पारी के दौरान अंपायर से एक बड़ी गलती हुई जिसको लेकर ट्विटर पर स्टेन और डिविलियर्स ने रिएक्ट करते हुए अपने गुस्से का इजहार किया. हुआ ये कि जब साउथ अफ्रीकी पारी का आखिरी गेंद फेंका गया था. 

यान मुलडर (Dale Steyn) साउथ अफ्रीकी पारी का आखिरी गेंद खेल रहे थे. मुलडर आखिरी गेंद पर बड़ा शॉट मारने की कोशिश में थे. ऐसे में गेंदबाज ओबेद मैककॉय (Dale Steyn) ने पारी की आखिरी गेंद बल्लेबाज के लेग स्टंप से बाहर स्लो बाउंसर गेंद फेंकी, जिसे बल्लेबाज मारने से चुक गया. लेकिन गेंद लेग स्टंप से बाहर थी. जिसके बाद बल्लेबाज को विश्वास था कि अंपायर इस गेंद को वाइड गेंद देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उस लेग स्टंप से बाहर जाने वाली गेंद को अंपायर(umpire decision) ने सही करार दिया. जिसके बाद बल्लेबाज मुलडर काफी हैरान रहकर अंपायर को कुछ देर कर देखते रह गए. अंपायर की ऐसी हरकत से साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज निराश नजर आया.

मिताली राज ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में तोड़ा World Record, ऐसा करने वाली पहली बल्लेबाज बनीं


वहीं, सोशल मीडिया पर पूर्व साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने ट्वीट कर इस गेंद को वाइड करार दे देने को लेकर अंपायर की गलती को लेकर लिखा, 'कैसे यह गेंद पृथ्वी वाइड नहीं हो सकती हैं.' स्टेन के बाद डिविलियर्स (Ab De Villiers) ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया और लिखा, 'चौंकाने वाला.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com