"अगर आप कायर हैं तो यह मैच ..", वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच को लेकर शोएब अख्तर ने ऐसा कहकर फैन्स के बीच मचाई खलबली

India vs Pakistan World Cup: वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (India–Pakistan cricket rivalry) की टीम एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलने वाली है.

भारत-पाक मैच को लेकर शोएब अख्तर का खास बयान

India vs Pakistan World Cup: वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (India–Pakistan cricket rivalry) की टीम एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलने वाली है. इस मैच का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वर्ल्ड कप के इतिहास में भारत, पाकिस्तान से कभी नहीं हारा है. ऐसे में एक बार फिर भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप में अपने इतिहास को दोहराना चाहेगी. बता दें कि इस मैच को लेकर फैन्स ही नहीं बल्कि क्रिकेटरों को ऊपर भी दबाव होता है. वहीं, भारत-पाक मैच को लेकर पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक खास बयान दिया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. RevSportz पर अख्तर (Shoaib Akhtar)ने इस मैच को लेकर बात की है . अख्तर का मानना है कि कमजोर दिल वाले इस मैच को न देखे.

अपनी बात रखते हुए अख्तर ने कहा, "अगर आप बहादुर हैं, तो आप भारत-पाकिस्तान मैच का पूरा आनंद लेंगे लेकिन अगर आप कायर है तो यह मैच तकमजोर दिल वालों के लिए नहीं है. यह मुकाबला उन लोगों या खिलाड़ियों के लिए है, जो अपने लिए बड़ा नाम चाहते हैं. खुद को सुपरस्टार बनाना चाहते हैं.

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज का मानना है कि भारत में भारत को हराना मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं है. दरअसल, अख्तर ने आगे कहा कि, इस मैच में भारत पर ज्यादा दबाव होगा. क्योंकि यह मैच भारत में हो रहा है. हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. अख्तर ने कहा कि, इस मैच में भारत को जीत का दावेदार माने जाने से पाकिस्तान पर दबाव कम होगा. 


यह भी पढ़ें: World Cup 2023: Rohit-Virat को रोकने के लिए पाकिस्तानी गेंदबाजों ने बनाया 'प्लान', कर रहे खास प्रैक्टिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: पाकिस्तानी एंकर जै़नब अब्बास ने मांगी माफी, बताया- आखिर क्यों अचानक छोड़ना पड़ा भारत
अख्तर ने कहा कि, "पिछली बार जब मैं दुबई में था तो भारतीय मीडिया पाकिस्तान की टीम को लेकर काफी कुछ कह रहा था. भारतीय मीडिया ने यहां तक कह डाला कि भारत पाकिस्तान को कुचल देगा. ऐसा होने से पाकिस्तान पर से दबाव कम हो जाता है. हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं होता है. ऐसे में इस बार भी हमारे से ज्यादा भारत पर दबाव होगा."