विज्ञापन
This Article is From Oct 13, 2023

World Cup 2023: पाकिस्तानी एंकर जै़नब अब्बास ने मांगी माफी, बताया- आखिर क्यों अचानक छोड़ना पड़ा भारत

पाकिस्तानी एंकर ज़ैनब अब्बास ने भारत छोड़ने के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. एंकर ज़ैनब अब्बास भारत में हो रहे आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के लिए आईसीसी डिजिटल टीम का हिस्सा थीं

World Cup 2023: पाकिस्तानी एंकर जै़नब अब्बास ने मांगी माफी, बताया- आखिर क्यों अचानक छोड़ना पड़ा भारत

पाकिस्तानी एंकर ज़ैनब अब्बास ने भारत छोड़ने के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. एंकर ज़ैनब अब्बास भारत में हो रहे आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के लिए आईसीसी डिजिटल टीम का हिस्सा थीं और उन्हें अपने भारत विरोधी पोस्टों को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा था. कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि जै़नब को हिंदु देवी -देवताओं पर अपनी टिप्पणी को लेकर भारत से वापस भेजा गया था. वहीं अब इस मामले में जै़नब ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने अपनी पुरानी पोस्ट को लेकर माफी मांगी है.

जै़नब अब्बास ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया और लिखा,"मेरे प्रवास के दौरान सभी के साथ मेरी बातचीत अच्छी रही. सभी ने एक अपनापन दिखाया- जैसा कि मैंने उम्मीद की थी. मुझे न तो जाने के लिए कहा गया और न ही मुझे डिपोर्ट किया गया. हालांकि, सोशल मीडिया पर जो रिएक्शन आ रहे थे, उससे मैं डरा हुआ महसूस कर रही थी और भले ही मेरी सुरक्षा को तत्काल कोई खतरा नहीं था, मेरा परिवार और दोनों तरफ के दोस्त चिंतित थे. जो कुछ हुआ उस पर विचार करने के लिए मुझे कुछ समय और चाहिए था. इसलिए मैं चली गई."

जै़नब ने अपने पुराने पोस्ट पर माफी मांगते हुए कहा,"मैं साफ करना चाहती हूं कि वे (पुराने पोस्ट) मेरे मूल्यों या मैं आज जो इंसान हूं, उसके बारे में नहीं बताते है. ऐसी भाषा के लिए कोई बहाना नहीं है और जिन्हें भी मेरी उस पोस्ट से तकलीफ हुई है, उन सभी से तहे दिल से माफी मांगती हूं.साथ ही, मैं उन लोगों की आभारी हूं जो इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान चिंतित थे और मेरी मदद के लिए आगे आए."

इससे पहले जै़नब को लेकर आईसीसी के एक प्रवक्ता ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया था कि उनको भारत से डिपोर्ट नहीं किया गया है. आईसीसी प्रवक्ता ने कहा,"ज़ैनब को निर्वासित नहीं किया गया है, वह निजी कारणों से गई है. ज़ैनब को पहले बेंगलुरु, चेन्नई और अहमदाबाद में पाकिस्तान के विश्व कप मैचों को कवर करने का काम सौंपा गया था."

बता दें, ज़ैनब ने हैदराबाद में पाकिस्तान के पहले मुकाबले के बाद भारत छोड़कर चलीं गईं थीं. उन्हें पाकिस्तान के तीन क्रिकेट विश्व कप मैचों को कवर करना था. जै़नब पाकिस्तान के विश्व कप के पहले मैच के लिए हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मौजूद थीं. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी रमीज़ राजा और वकार यूनिस वनडे मेगा टूर्नामेंट के कमेंट्री पैनल के हिस्से के रूप में भारत में हैं.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023, IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश बन सकती है विलेन, जानिए क्या है अपडेट

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: Rohit-Virat को रोकने के लिए पाकिस्तानी गेंदबाजों ने बनाया 'प्लान', कर रहे खास प्रैक्टिस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kamindu Mendis : श्रीलंका के बैटर ने रचा इतिहास, वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली
World Cup 2023: पाकिस्तानी एंकर जै़नब अब्बास ने मांगी माफी, बताया- आखिर क्यों अचानक छोड़ना पड़ा भारत
Former Indian opener Kris Srikkanth feels bad for Sarfaraz Khan but backs KL Rahul for 1st Test vs Bangladesh
Next Article
IND vs BAN: "आपको अपनी जगह गंवानी पड़ेगी..., सरफराज खान प्लेइंग 11 में शामिल होंगे या नहीं, पूर्व दिग्गज का आया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com