विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 29, 2023

"संजू सैमसन को CSK ने दिया था कप्तान बनने का ऑफर.." अश्विन का नाम लेकर चौंकाने वाला दावा, स्पिनर ने बताई सच्चाई

एक एक्स (पूर्व ट्वीटर) यूजर ने रविचंद्रन अश्विन के हवाले से कहा,"संजू सैमसन को सीएसके ने कप्तान के लिए संपर्क किया था, इसे लगभग अंतिम रूप दे दिया गया था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और संजू ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया."

"संजू सैमसन को CSK ने दिया था कप्तान बनने का ऑफर.." अश्विन का नाम लेकर चौंकाने वाला दावा, स्पिनर ने बताई सच्चाई
अश्विन का नाम लेकर चौंकाने वाला दावा

आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शामिल चेन्नई सुपर किंग्स के सामने अगले सीजन से पहले बड़ा सवाल है कि आखिर महेंद्र सिंह धोनी के बाद टीम की अगुवाई कौन करेगा. चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में पिछले सीजन का खिताब अपने नाम किया था. हालांकि, भारत के पूर्व कप्तान धोनी 42 साल के हो गए हैं और अपने पेशेवर क्रिकेट करियर के आखिरी सालों में हैं. महेंद्र सिंह धोनी को लेकर माना जा रहा है कि वो आईपीएल 2024 के बाद लीग से संन्यास ले लेंगे. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर धोनी के बाद कौन लीग की सबसे सफल टीम की कमान संभालेगा.  

चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन से पहले बेन स्टोक्स को टीम में शामिल किया था. तब बेन स्टोक्स को एमएस धोनी के संभावित उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा था. हालाँकि, बेन स्टोक्स को आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी ने रिलीज़ कर दिया है. अब फैसला एमएस धोनी और सीएसके टीम मैनेजमेंट का है कि अगला कप्तान कौन होगा.

इन सबके बीच क्रिकेट विद रॉश नाम के एक एक्स (पूर्व ट्वीटर) यूजर ने रविचंद्रन अश्विन के हवाले से कहा,"संजू सैमसन को सीएसके ने कप्तान के लिए संपर्क किया था, इसे लगभग अंतिम रूप दे दिया गया था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और संजू ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. भविष्य में इसकी निश्चित संभावना है."

हालांकि, आर अश्विन ने पोस्ट को फर्जी खबर करार दिया. अश्विन ने लिखा,"फर्जी खबर! मेरे हवाले से झूठ मत बोलो." बता दें, आर अश्विन अभी राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं और राजस्थान की कमान संजू सैमसन के हाथों में है.

आईपीएल नीलामी से पहले, भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस बात पर अपनी राय दी कि फ्रेंचाइजी आईपीएल 2024 की नीलामी में कैसे रणनीति बना सकती हैं. राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज का मानना है कि पावर-हिटर शाहरुख खान पर नीलामी में बड़ी बोली लग सकती है. शाहरुख खान 2022 आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेले थे. 14 मैचों में उन्होंने 165.96 की स्ट्राइक रेट से 156 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें: Video: दिल्ली के कप्तान ने मैदान पर दिखाया 'करिश्मा', बाउंड्री लाइन पर की ऐसी फील्डिंग, गेंदबाज भी रह गया दंग

यह भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए इस दिन होगा टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को जगह मिलनी तय, रोहित को लेकर सस्पेंस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
"संजू सैमसन को CSK ने दिया था कप्तान बनने का ऑफर.." अश्विन का नाम लेकर चौंकाने वाला दावा, स्पिनर ने बताई सच्चाई
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;