Video: दिल्ली के कप्तान ने मैदान पर दिखाया 'करिश्मा', बाउंड्री लाइन पर की ऐसी फील्डिंग, गेंदबाज भी रह गया दंग

Rovman Powell great save on Boundary Line: अबू धाबी टी10 लीग में दिल्ली बुल्स और डेक्कन ग्लेडियेटर्स के बीच मुकाबले के दौरान दिल्ली के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने बाउंड्री लाइन पर शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन किया और इसे देखकर गेंदबाज के साथ-साथ फैंस भी दंग रह गए.

Video: दिल्ली के कप्तान ने मैदान पर दिखाया 'करिश्मा', बाउंड्री लाइन पर की ऐसी फील्डिंग, गेंदबाज भी रह गया दंग

Rovman Powell: दिल्ली के कप्तान ने मैदान पर दिखाया 'करिश्मा'

Rovman Powell great save on boundary line: क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ी कभी-कभी कुछ ऐसा कर दिखाते हैं जिसके देखकर किसी को यकीन नहीं होता और कुछ ऐसा ही देखने को मिला अबू धाबी में हो रही टी10 लीग के दौरान. अबू धाबी टी10 लीग में दिल्ली बुल्स और डेक्कन ग्लेडियेटर्स के बीच मुकाबले के दौरान दिल्ली के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने बाउंड्री लाइन पर शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन किया और इसे देखकर गेंदबाज के साथ-साथ फैंस भी दंग रह गए.

अबू धाबी टी10 लीग 2023 सीजन का तीसरा मुकाबला जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में डेक्कन ग्लेडियेटर्स के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. वहीं दिल्ली बुल्स के लिए 7वां ओवर फेंकने फजलहक फारूकी आए थे. उनके इस तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर आंद्रे फ्लेचर ने लॉन्ग-ऑन की दिशा में बड़ा शॉट खेला.


लग रहा था कि गेंद छक्का के लिए जाएगी, लेकिन दिल्ली बुल्स के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने हवा में छलांग लगाई और एक हाथ से शानदार कैच लपका. हालांकि, वो हवा में थे और अपना कंट्रोल खो चुके थे, ऐसे में उन्होंने गिरने से पहले गेंद को बाउंड्री लाइन के अंदर फेंक दिया. रोवमैन पॉवेल ने ऐसा करके अपने टीम के लिए चार अहम रन बचाए. वहीं इस दौरान गेंदबाज से लेकर विरोधी टीम के बल्लेबाज तक दिल्ली के कप्तान के इस शानदार प्रयास के कायल दिखे. अबू धाबी टी10 लीग ने एक्स पर यह वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

बात अगर मैच की करें तो डेक्कन ग्लेडियेटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 60 गेंदों में 2 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए. डेक्कन ग्लेडियेटर्स के लिए टॉम कोहलर-कैडमोर ने 42 रन बनाए तो आंद्रे फ्लेचर ने 34 रनों की पारी खेली. इसके जवाब में दिल्ली बुल्स ने क्विंटन डी कॉक की नाबाद अर्द्धशतकीय पारी के दम पर 9 गेंद रहते ही इस लक्ष्य को हासिल किया. दिल्ली के लिए कप्तान रोवमैन पॉवेल ने 12 गेंदों में नाबाद 31 रन भी बनाए.

यह भी पढ़ें: "रवींद्र जडेजा को इसलिए बैन किया गया..." हार्दिक पांड्या की ट्रेडिंग पर भड़के कोलकाता के पूर्व टीम डायरेक्टर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: आखिर कहां हुई चूक? World Cup 2023 में टीम के प्रदर्शन को लेकर बोर्ड ने बनाई कमेटी