सचिन ने दी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि, बोले कि आप जैसा...

सचिन ने ट्विटर पर दिलीप कुमार की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि दिलीप जी आपकी आत्मा को शांति मिले! कभी भी आपके जैसा कोई दूसरा नहीं होगा सचिन ने आगे लिखा कि भारतीय सिनेमा में आपका योगदान अतुलनीय है

सचिन ने दी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि, बोले कि आप  जैसा...

सचिन तेंदुलकर ने दिलीप कुमार के लिए बड़ी बात कही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सर्वकालिक महानतम अभिनेताओं में से एक दिवंगत दिलीप कुमार के लिए श्रद्दांजलि की सिलसिला लगातार जारी है. आज सुबह वीवीएस लक्ष्मण के दिलीप कुमार को याद करने के बाद से ही अनेक क्रिकेट दिग्गजों ने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट के लिए संवेदनाओं का इजहार किया और अब सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी दिलीप कुमार के लिए अलग ही शब्दों का इस्तेमाल किया है. दिलीप कुमार पिछले काफी लंबे समये से बीमार चल रहे थे और बुधवार सुबह 7:30 बजे इस महान अभिनेता ने हिंदुजा अस्तपाल में आखिरी सांस ली. 

सहवाग, लक्ष्मण और धनराज पिल्लई ने दी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि

सचिन ने ट्विटर पर दिलीप कुमार की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि दिलीप जी आपकी आत्मा को शांति मिले! कभी भी आपके जैसा कोई दूसरा नहीं होगा सचिन ने आगे लिखा कि भारतीय सिनेमा में आपका योगदान अतुलनीय है और आपकी कमी खलेगी. मैं सायरा बानो जी और परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. 

एमएस धोनी हुए 40 के, विराट सहित साथियों और फैंस ने कुछ इस अंदाज में दी शुभकामनाएं

वहीं, सचिन की ऑफिशिल एप्प 100MB से एक किताब में दिलीप कुमार द्वारा सचिन के बारे में लिखा गया एक पेज भी पोस्ट किया गया है. सचिन की इस पोस्ट पर प्रशंसकों ने भी संवेदनाओं का इजहार किया है. 


सचिन की पोस्ट पर फैंस भी दिलीप कुमार को याद कर रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करो़ड़ रुपये में बिके थे. ​