RCB के नेट्स में दिखा नया 'बुमराह' , गेंदबाजी देख फैन्स के बीच मची खलबली, Video

Mahesh Kumar Bowling Action viral in IPL2024, आरसीबी ने 10 मैच अबतक खेले हैं जिसमें 3 में केवल जीत हासिल कर पाई है. अब आरसीबी की टीम को 4 मैच और खेलने हैं. यदि बेंगुलरु की टीम 4 मैच जीतने में सफल भी रहती है तो टीम के पास 14 अंक ही रहेंगे.

RCB के नेट्स में दिखा नया 'बुमराह' , गेंदबाजी देख फैन्स के बीच मची खलबली, Video

RCB net bowler Mahesh Kumar Bowling Action viral"

RCB net bowler Mahesh Kumar: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) एक ऐसे गेंदबाज हैं जिनके खिलाफ बल्लेबाजी करना किसी भी बल्लेबाज के लिए चुनौती होती है. खासकर बुमराह की गेंदबाजी एक्शन और य़़ॉर्कर फेंकने की कला उन्हें दूसरे खिलाड़ियों से बिल्कुल अलग बनाती है.यही कारण है कि जसप्रीत बुमराह को दुनिया का सबसे खतरनाक बॉलर माना जाता है वहीं, आईपीएल में भी जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदबाजी के कहर बरपाते रहते हैं. ऐसे में अब आरसीबी ने भी अपनी टीम में नया बुमराह तैयार कर लिया है. (Jasprit Bumrah vs RCB net bowler Mahesh Kumar)

ये भी पढ़े- ब्रायन लारा ने चुनी T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया, सबसे बड़े "X फैक्टर" को किया टीम से बाहर

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बॉलर जिसका नाम महेश कुमार है. वह बिल्कुल बुमराह की तरह गेंदबाजी कर रहा है. आरबीसी के नेट्स में महेश कुमार अपनी गेंदबाजी से बवाल मचा रहे हैं. उनकी गेंदबाजी और उनका एक्शवन बिल्कुल बुमराह की तरह है. आरसीबी के बल्लेबाज महेश की गेंदबाजी पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं. 

दरअसल, महेश कुमार, जो साल 2022 में गुजरात टाइटन्स का हिस्सा थे, अब आरसीबी के लिए नेट्स पर गेंदबाजी कर रहे हैं, उनकी गेंदबाजी बिल्कुल बुमराह की तरह है.  मुकेश के एक्शन को देखकर फैन्स उत्साहित हो गए और फैन्स ने मुकेश कुमार के उज्ज्वल भविष्य की उम्मीद भी जताई है. 


वहीं, इस सीजन भी आरसीबी की किस्मत नहीं बदली, भले ही पिछले मैच में गुजरात के खिलाफ बेंगलुरु टीम जीत हासिल करने में सफल रही है लेकिन आईपीएल में आरसीबी आखिरी पायदान पर है बेंगलुरु के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरसीबी ने 10 मैच अबतक खेले हैं जिसमें 3 में केवल जीत हासिल कर पाई है. अब आरसीबी की टीम को 4 मैच और खेलने हैं. यदि बेंगुलरु की टीम 4 मैच जीतने में सफल भी रहती है तो टीम के पास 14 अंक ही रहेंगे. वहीं, इस समय टॉप 4 में राजस्थान (16 अंक), केकेआर (12 अंक), चेन्नई सुपरकिंग्स (10) अंक, और हैदराबाद (10) के साथ टॉप 4 में मौजूद है.