6.41 PM -अर्धशतक, 6.47 PM - शतक, IPL में विल जैक्स का बवंडर, कोहली का रिएक्शन, ऐसा था तूफानी पारी का पूरा रोमांच

Will Jacks One of The Craziest IPL Century: विल जैक्स ने मैच में 41 गेंद पर नाबाद 100 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 10 छक्के और 5 चौके लगाए.

6.41 PM -अर्धशतक, 6.47 PM - शतक,  IPL में विल जैक्स का बवंडर, कोहली का रिएक्शन, ऐसा था तूफानी पारी का पूरा रोमांच

Will Jacks One of The Craziest IPL Century: kohli reaction

Will Jacks One of The Craziest IPL Century: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में आरसीबी (GT vs RCB IPL 2024) के विल जैक्स ने एक ऐसा कमाल किया जिसकी तारीफ पूरा विश्व क्रिकेट कर रहे हैं. विल जैक्स ने मैच में 41 गेंद पर नाबाद 100 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 10 छक्के और 5 चौके लगाए. जैक्स की पारी में सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने मिनटों में रनों की बारिश कर अपना शतक पूरा किया. दरअसल, जब विल जैक्स ने अपना अर्धशतक पूरा किया था तो उस दौरान समय 6.41 PM हुआ था. वहीं, जब जैक्स ने अपना तूफानी शतक पूरा किया तो समय 6.47 PM था. यानी 6 मिनट में भी विल जैक्स अपने अर्धशतक से शतक पर पहुंचे थे. विल ने 50 से 100 रन बनाने में केवल 10 गेंद का सामना किया. यही कारण था कि उनकी तूफानी पारी ने रोमांच के सागर में फैन्स को ही नहीं बल्कि विराट कोहली (Virat kohli)  को भी गोते लगाने का मौका दिया.

विल जैक्स की पारी को देखकर कोहली ने जिस अंदाज में जश्न मनाया उसे देखकर यह समझा जा सकता था कि इस बैटर की बैटिंग देकर खुद वो कितने हैरान रह गए हैं. सोशल मीडिया पर विल जैक्स की पारी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स Will Jacks को बधाई दे रहे हैं. विल जैक्स ने 243.90 के स्ट्राइक रेट रन बनाए और महफिल लूट ली. जैक्स ने अपना अर्धशतक 31 गेंदों में पूरा किया था वहीं, इसके बाद अगले 10 गेंद पर 50 रन बनाकर जैक्स ने तहलका मचा दिया, विल जैक्स ने 41 गेंद पर अपना शतक पूरा किया था. 

बता दें कि जैक्स को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में कोहली ने जैक्स की खूब तारीफ की है और कहा है कि, 16वें ओवर में मैं छक्का लगाने चाहता था लेकिन लगा नहीं पाया जिससे मैं खुद से काफी खफा था. लेकिन जब मैंने जैक्स को 94 रन पर देखा और टीम को केवल 1 रन चाहिए थे , तब मुझे एहसास हुआ कि उनका छक्का न लगाना अच्छा था क्येंकि जैक्स कुछ अलग करने वाले थे. बता दें कि कोहली और जैक्स के बीच इस मैच में 166 रन की साझेदारी हुई, जिसके कारण बेंगलुरु यह मैच 9 विकेट जीतने में सफल रहा था. 

ये भी पढ़े-  कौन होगा जो टी-20 वर्ल्ड कप में मारेगा 6 गेंद पर 6 छक्का, युवराज सिंह की भविष्यवाणी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो गुजरात ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 200 रन बनाए थे जिसके बाद आरसीबी ने 16 ओवर में 1 विकेट खोकर 206 रन बनाकर मैच को जीत लिया. आईपीएल के इतिहास में यह सबसे तेज 200 रनों के लक्ष्य को हासिल करने का रिकॉर्ड है.