Rohit Sharma: "वर्ल्ड कप खेलना है...", दिनेश कार्तिक की पारी ने लूटा रोहित का दिल, रिएक्शन ने मचाई धूम, ईशान किशन देखते रह गए, Video

Rohit Sharma viral video: जीत के साथ ही मुंबई की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर आ गई है. वहीं, आरसीबी 9वें नंबर पर है. 

Rohit Sharma:

Watch Rohit Sharma viral moment with Dinesh Karthik

Rohit Sharma Funny interaction with Dinesh Karthik : भले ही मुंबई इंडियंस (MI vs RCB) के खिलाफ मैच में आरसीबी को हार मिली लेकिन दिनेश कार्तिक ने अपनी बल्लेबाजी से दिल जीत लिया. कार्तिक (Dinesh Karthik) ने मैच में 23 गेंद पर 53 रन की पारी खेली, अपनी पारी में कार्तिक ने कई दिलकश शॉट मारे जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि रोहित शर्मा का भी दिल जीत लिया. दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी को देखकर रोहित ने जिस अंदाज में बीच मैदान पर रिएक्ट किया उसने महफिल लूट ली है. दरअसल, जब कार्तिक क्रीज पर धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे तो स्लिप में रोहित शर्मा खडे़ थे. कार्तिक की धमाकेदार बल्लेबाजी को देखकर रोहित ने मजे लिए और जानबूझकर बल्लेबाज से कुछ ऐसा कहा है जिसने सुर्खियां बटोर ली है. 

ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा


रोहित ने जो कुछ कार्तिक को कहा वह सबकुछ स्टंप माइक में कैद हो गया है. रोहित ने कहा, "वर्ल्ड कप सेलेक्शन के लिए इसको पुश करना है। दिमाग में तो यही चल रहा है, वर्ल्ड कप खेलना है वर्ल्ड कप", रोहित जब यह बातें कह रहे थे तो पास में ईशान किशन भी मौजूज थे. ईशान का भी रिएक्शन देखने लायक था. ईशान यह सबसुन कर मुस्कुराते जा रहे थे. (Ishan Kishan reaction on Rohit and Dinesh Karthik)

बता दें कि कार्तिक की पारी के दम पर ही आरसीबी की टीम 196 रन बना पाने में सफल रही थी. अपनी पारी में कार्तिक ने 5 चौके औऱ 4 छक्के लगाए थे. कार्तिक ने 230 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धूम मचा दी. वैसे, मुंबई इंडियंस की टीम मैच को 7 विकेट से जीतने में सफल  रही. मु्ंबई की ओर से ईशान किशन ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 34 गेंद पर 69 रन बनाए तो वहीं सुर्य कुमार यादव ने भी बवाल काटा, सूर्या ने 19 गेंद पर 52 रन की पारी खेली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी पारी में सूर्या ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए थे. मुंबई ने लक्ष्य को केवल 15.3 ओवर में ही हासिल कर लिया. जसप्रीत बुमराह ने मैच में 5 विकेट लिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.  जीत के साथ ही मुंबई की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर आ गई है. वहीं, आरसीबी 9वें नंबर पर है.