हार्दिक ने कोहली को लगाया गले, सिराज ने झुककर बुमराह का किया सम्मान, ऐसा था मुंबई की जीत का पूरा जश्न, Video

Celebration of Mumbai's victory, viral vs RCB, शानदार गेंदबाजी करने वाले बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया .जीत के साथ ही मुंबई की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर आ गई है. वहीं, आरसीबी 9वें नंबर पर है. 

हार्दिक ने कोहली को लगाया गले, सिराज ने झुककर बुमराह का किया सम्मान, ऐसा था मुंबई की जीत का पूरा जश्न, Video

Mumbai's victory celebration viral

Celebration of Mumbai's victory, viral vs RCB: आईपीएल 2024 के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार परफॉर्मेंस किया और आरसीबी को 7 विकेट से हरा दिया. आरसीबी ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी. बेंगलुरु में 20 ओवर में 8 विकेट पर 196 रन बनाए थे जिसके बाद मुंबई ने केवल 15.3 ओवर में 199 रन बनाकर मैच को जीत लिया. मुंबई की जीत में जसप्रीत बुमराह, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव हीरो बने. पहले गेंदबाजी के दौरान बुमराह ने कमाल किया और 5 विकेट लेने में सफल रहे. इसके बाद बल्लेबाजी करते हुए पहले ईशान किशन ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की, ईशान ने  34 गेंद पर 69 रन बनाए तो वहीं रोहित ने 24 गेंद पर 38 रन की पारी खेली, दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 8.5 ओवर में 101 रन बना लिए थे.

ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा


इसके बाद इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर बल्लेबाजी करने आए सूर्या ने तो धागा ही खोलकर रख दिया. सूर्या ने 19 गेंद पर 52 रन बनाए. वहीं, उन्होंने केनल 17 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया जो इस सीजन में किसी भी बल्लेबाज के द्वारा जमाया गया दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है. अपनी पारी में सूर्या ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए. इन सभी ने मिलकर मुंबई को आरसीबी पर धमाकेदार जीत दिला दी. 

बुमराह के सामने झुक गए सिराज

सिराज ने बुमराह के सम्मान में जो किया उसकी तारीफ अब पूरा सोशल मीडिया कर रहा है. फैन्स सिराज के इस एक्ट की भरपूर तारीफ कर रहे हैं. बुमराह ने मैच में 4 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट लेने का कमाल किया. बुमराह ने विराट कोहली को सस्ते में आउट कर आरसीबी को तगड़ा झटका दिया था. बुमराह की गेंदबाजी का ही करिश्मा था कि आरसीबी मुंबई के मैदान पर 200 के आंकड़े को पार करने में असफल रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जीत के बाद हार्दिक पंड्या को कोहली ने गले से लगाया तो वहीं रोहित ने सूर्या को शाबासी दी. इसके अलावा विरोधी टीम के गेंदबाज मोहम्मद सिराज दिग्गज जसप्रीत बुमराह के सामने झुककर उनका सम्मान किया. सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के जश्न का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया .जीत के साथ ही मुंबई की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर आ गई है. वहीं, आरसीबी 9वें नंबर पर है.