Republic Day 2021: इरफान पठान, विराट कोहली, तेंदुलकर सहित बाकी क्रिकेटरों ने 72वें गणतंत्र दिवस पर दी बधाई..देखें ट्वीट

Republic Day 2021: भारत के 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर भारतीय क्रिकेटरों ने ट्वीट कर फैन्स और देशवासियों को बधाई दी है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इरफान पठान (Irfan Pathan) के अलावा बाकी दूसरे क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है.

Republic Day 2021: इरफान पठान, विराट कोहली, तेंदुलकर सहित बाकी क्रिकेटरों ने 72वें गणतंत्र दिवस पर दी बधाई..देखें ट्वीट

Republic Day 2021: इरफान पठान, विराट कोहली, तेंदुलकर सहित बाकी क्रिकेटरों ने 72वें गणतंत्र दिवस पर दी बधाई..दखें ट्वीट

खास बातें

  • 72वें गणतंत्र दिवस पर भारतीय क्रिकेटरों ने दी बधाई
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट किए दिल जीतने वाले ट्वीट
  • रोहित शर्मा का ट्वीट हो रहा है वायरल

Republic Day 2021: भारत के 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर भारतीय क्रिकेटरों ने ट्वीट कर फैन्स और देशवासियों को बधाई दी है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इरफान पठान (Irfan Pathan) के अलावा बाकी दूसरे क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है. तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सभी को Republic Day 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं. उम्मीद करता हूं जिन महान सिद्धांतों पर हमारे देश की नींव रखी गई है, वे हमें हमेशा प्रेरित करते रहें'

Sl vs Eng 2nd Test: कुछ ऐसे लगातार दूसरा टेस्ट जीतकर इंग्लैंड ने किया श्रीलंका का सूपड़ा साफ

इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई, पठान ने जिस अंदाज में अपनी तस्वीर शेयर की है वो खूब वायरल भी हो रहा है. 

भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का ट्वीट दिल जीत रहा है. कोहली ने लिखा, 'भविष्य इस बात पर निर्भर करता है कि हम आज क्या करते हैं. आइए हमारे राष्ट्र की ताकत बनें और इसे अधिक से अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करें. सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जय हिन्द'.

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने लिखा, 'न्याय, समानता और स्वतंत्रता, हमारे महान भारतीय संविधान के स्तंभों को सलाम.  हमारा तिरंगा हमेशा ऊंची उड़ान भरे. गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं'.

BAN vs WI: शाकिब अल हसन ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते क्रिकेटर बने

भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले रहाणे (AJinkya Rhane) ने भी ट्वीट कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है. वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी ट्वीट कर अपने देश के लोगों को बधाई संदेश दिया है.


भारत के हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit sharma) का ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है. रोहित ने अपनी तस्वीर शेयर कर देश के लिए खेलने को लेकर अपने-आप को भाग्यशाली माना है, रोहित ने ट्वीट में लिखा, 'गर्व, प्यार और जुनून'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ​