विज्ञापन

दिल्ली को ऋषभ पंत की बिल्कुल नहीं खलेगी कमी, फ्रेंचाइजी की नजर में है उनसे बड़ा विकेटकीपर कप्तान

Rishabh Pant, Delhi Capitals: अगर ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की टीम से बाहर होते हैं तो ये 3 दिग्गज खिलाड़ी उनकी जगह टीम की अगुवाई कर सकते हैं.

दिल्ली को ऋषभ पंत की बिल्कुल नहीं खलेगी कमी, फ्रेंचाइजी की नजर में है उनसे बड़ा विकेटकीपर कप्तान
केएल राहुल और रोहित शर्मा

Rishabh Pant, Delhi Capitals: टीम इंडिया के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक पोस्ट से पूरा सोशल मीडिया हिल गया है. उन्होंने देर रात एक पोस्ट करते हुए अपने चाहने वालों से सवाल किया कि अगर वे ऑक्शन में उतरते हैं तो वह बिकेंगे या नहीं. अगर उन्हें कोई खरीददार मिलता है तो उन्हें कितना मिलेगा? पंत के इस पोस्ट के सामने आने के बाद से कयासों का दौर शुरू हो गया है. हालांकि, स्टार क्रिकेटर ने ये कंफर्म नहीं किया है कि वह टीम का साथ छोड़ रहे हैं. खुदा ना खास्ता वह किसी दूसरी टीम में चले जाते हैं तो डीसी के सामने एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज के साथ-साथ कप्तान की समस्या खड़ी हो जाएगी. ऐसे में बात करें दिल्ली की टीम किन खिलाड़ियों को अपने बेड़े में शामिल कर इस समस्या से निजात पा सकती है, तो उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं- 

केएल राहुल 

पिछले सीजन में फ्रेंचाइजी के साथ हुए विवाद के बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि केएल राहुल लखनऊ का साथ छोड़ सकते हैं. ऐसे में दिल्ली की टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल कर कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज की समस्या को साल्व कर सकती है. राहुल भी पंत की तरह ही बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग में माहिर हैं. यही नहीं अगर दोनों खिलाड़ियों की तुलना की जाए तो राहुल, पंत से एक पायदान उपर ही नजर आएंगे. 

रोहित शर्मा 

राहुल की तरह ही रोहित शर्मा भी अपनी टीम के साथ नाखुश हैं. पिछले सीजन में जब मुंबई की टीम ने उनसे कप्तानी छिनी तो वह काफी खफा नजर आए थे. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वह भी मुंबई से इतर किसी अन्य टीम में जाना चाहते हैं. अगर आगामी सीजन के लिए दिल्ली की टीम उन्हें अपने बेड़े में शामिल करने में कामयाब होती है तो वह कप्तानी की समस्या को साल्व कर सकते हैं. 'हिटमैन' शर्मा, पंत से काफी बेहतर कप्तान हैं. वह मुंबई के अलावा टीम इंडिया को भी अपनी अगुवाई में चैंपियन बना चुके हैं.

अक्षर पटेल 

अक्षर पटेल दिल्ली कैपिटल्स की टीम के अभिन्न अंग है. बेहद कम संभावना नजर आती है कि फ्रेंचाइजी उन्हें ऑक्शन के लिए रिलीज करने वाली है. ऐसे में टीम के पास अक्षर पटेल भी एक विकल्प के रूप में मौजूद हैं. पटेल पिछले सीजन में कुछ एक मुकाबलों में टीम की अगुवाई भी कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- ''दाल चने खाने वालों को रोटी मिल गई'', शोएब अख्तर, रमीज राजा और बासित ने अपनी ही टीम को लताड़ा, कहा "बेशर्म हार"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
टेस्ट में सबसे तेज तिहरा शतक लगाने वाले टॉप 10 बल्लेबाज, पांचवें और दसवें नंबर पर चौंकाने वाला नाम
दिल्ली को ऋषभ पंत की बिल्कुल नहीं खलेगी कमी, फ्रेंचाइजी की नजर में है उनसे बड़ा विकेटकीपर कप्तान
Chris Gayle Unleash Beast Mode With Sensational Strokeplay In LLC video viral fans reaction
Next Article
Chris Gayle: दे छक्के, दे चौके ! गेल ने मचाया गदर, जहां फैन्स ने की मांग वहां लगाया शॉट, ऐसी दीवानगी देखी नहीं कभी, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com