रिलायंस रिटेल ने अपने स्पोर्ट्स ब्रांड "परफॉर्मैक्स" के लिए बुमराह को बनाया ब्रांड एंबैस्डर

भारतीय पेसर बुमराह पिछले दिनों चोटिल हो गए थे और वह टी20 विश्व कप को देखते हुए फिलहाल पुनर्वास कार्यक्रम से गुजर रहे हैं. साथ ही, बुमराह इस समय का इस्तेमाल अपनी बिजनेस डील को निपाटने में भी कर रहे हैं. 

रिलायंस रिटेल ने अपने स्पोर्ट्स ब्रांड

जसप्रीत बुमराह इन दिनों रिहैबिलेशन से गुजर रहे हैं

नई दिल्ली:

रिलायंस रिटेल के फैशन और लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो के स्पोर्ट्स ब्रांड परफॉर्मैक्स एक्टिववियर ने भारतीय क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी और दुनिया के शीर्ष तेज गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. परफॉर्मैक्स एक भारतीय ब्रांड है जो दुनिया के स्पोर्ट्सवियर और एक्टिववियर बाजार में कदम जमाना चाहता है. यह ब्रांड वैश्विक बाजारों में पहचान बनाने वाला पहला भारतीय ब्रांड होगा. भारतीय पेसर बुमराह पिछले दिनों चोटिल हो गए थे और वह टी20 विश्व कप को देखते हुए फिलहाल पुनर्वास कार्यक्रम से गुजर रहे हैं. साथ ही, बुमराह इस समय का इस्तेमाल अपनी बिजनेस डील को निपाटने में भी कर रहे हैं. 

भारत को लगा झटका, चोटिल रवींद्र जडेजा एशिया कप से हुए बाहर, जानें किसे मिली जड्डू की जगह

इस मौके पर बोलते हुए, रिलायंस रिटेल- फैशन एंड लाइफस्टाइल के सीईओ अखिलेश प्रसाद ने कहा कि, "हमें जसप्रीत बुमराह के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है. जसप्रीत सालों से भारत की तेज गेंदबाजी का नेतृत्व कर रहे हैं और बेहद उम्दा खिलाड़ी हैं. हम परफॉर्मैक्स को अंतरराष्ट्रीय ख्याति के पहले भारतीय स्पोर्ट्स ब्रांड के रूप में स्थापित करने की इच्छा रखते हैं. बुमराह का परफॉर्मैक्स से जुड़ना उस दिशा में पहला कदम है."


उधर, बुमराह ने कहा, "एक एथलीट के तौर पर मैं उस गियर को बहुत खास मानता हूं, जिसका सही फिट मेरे खेल को बेहतर बनाने में मदद करे. परफॉर्मैक्स में हाई परफॉरमेंस टेक्नॉलोजिकल एक्टिववियर के शानदार परिधान है, जो अगली पीढ़ी के भारतीय एथलीटों के लिए आदर्श पार्टनर साबित होंगे। एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना बेहद रोमांचक है, जो मेरी तरह ही मैक्सिमम परफॉर्मेंस में यकीन रखता है।"

रिलायंस रिटेल को जसप्रीत बुमराह के ब्रांड एम्बेसडर बनने से नए ग्राहक मिलने की उम्मीद है. रिलायंस रिटेल अपने फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर और डिजिटल प्लेटफॉर्म, मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स और विशेष ब्रांड आउटलेट्स के माध्यम से परफॉर्मैक्स ब्रांड की उपस्थिति का विस्तार करने की योजना बना रहा है. परफॉर्मेक्स रिलायंस रिटेल का अपना ब्रांड है, जो एक्टिववियर मर्चेंडाइज में विशेषज्ञता रखता है और इसके अलावा फुटवियर, परिधान और एक्सेसरीज श्रेणियों में एक विशाल रेंज प्रदान करता है. वर्तमान में ब्रांड के 330 से भी ज्यादा शहरों में 1000 से अधिक स्टोर्स हैं.

यह भी पढ़ें: 

हांगकांग के आयुष शुक्ला का शिकार बने रोहित शर्मा, 19 वर्षीय गेंदबाज को नहीं पढ़ पाए भारतीय कप्तान

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सुपर 4 के लिए किया क्वालीफाई, देखिए ड्रेसिंग रूम में जश्न का Video 

रवींद्र जडेजा का नाम लेकर मयंती लैंगर ने लिए संजय मांजरेकर के मजे, पूर्व क्रिकेटर का देखने लायक रिएक्शन-Video 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       


Asia Cup 2022 की सबसे बड़ी कवरेज देखिए सिर्फ NDTV Sports Hindi पर, VIDEO देखने के लिए हमारा चैनल सब्सक्राइब करें