"गौतम गंभीर Oscar के हकदार...": विराट कोहली को गले लगाने पर सुनील गावस्कर

मैदान पर गौतम गंभीर आए और कोहली को गले लगाया और विराट ने उन्हें वापस गले लगाया. वे मुस्कुराए और जाहिर तौर पर एक-दूसरे से धीरे से बात की, कुछ ऐसा जो फैन्स ने कई सालों से नहीं देखा है. 

RCB vs KKR IPL 2024: गौतम गंभीर और विराट कोहली ने एक दूसरे को गले लगाया

RCB vs KKR IPL 2024: वेंकटेश अय्यर के अर्धशतक और सुनील नारायण की तूफानी पारी से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को सात विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. आरसीबी के 183 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स ने वेंकटेश (50 रन, 30 गेंद, चार छक्के, तीन चौके) और नारायण (47 रन, 22 गेंद, पांच छक्के, दो चौके) की तूफानी पारियों से 19 गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 186 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की. क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता को छोड़कर, बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 का मैच एक बहुत ही खास पल का गवाह बना. वो पल था विराट और गौतम गंभीर का गले लगना. 

आईपीएल 2023 के दौरान, गंभीर, जो उस समय लखनऊ सुपर जॉयंट्स के मेंटर थे, नवीन उल हक के साथ हुए विवाद के बाद आरसीबी के विराट कोहली के साथ तीखी बहस में शामिल थे. दोनों स्टार क्रिकेटरों की बहस की तस्वीर और वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बंटोरी थीं.

मैदान पर गौतम गंभीर आए और कोहली को गले लगाया और विराट ने उन्हें वापस गले लगाया. वे मुस्कुराए और जाहिर तौर पर एक-दूसरे से धीरे से बात की, कुछ ऐसा जो फैन्स ने कई सालों से नहीं देखा है. हालांकि, गंभीर और कोहली के बीच जो हुआ उसने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया.


मैच से कुछ घंटे पहले, स्टार स्पोर्ट्स ने केकेआर के पूर्व कप्तान, जो अब टीम के मेंटर हैं, गंभीर की एक वीडियो क्लिप शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा कि वह हमेशा आरसीबी को हराना चाहते थे.

इस घटना पर रवि शास्त्री ने कहा, "विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच गले मिलने के लिए केकेआर को फेयरप्ले अवॉर्ड दिया गया." वहीं, सुनील गावस्कर ने कहा, "न केवल फेयरप्ले पुरस्कार, बल्कि ऑस्कर पुरस्कार भी."

ये भी पढ़ें- "मेरा केवल एक ही सपना है और मैं आरसीबी...", बड़े मुकाबले से पहले गंभीर का पुराना वीडियो हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियाई स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ हुए MS Dhoni के मुरीद, कहा- "भारत में ऐसा कोई नहीं है जो..."