रवि शास्त्री ने आखिरकार बताया, बतौर कोच भारतीय टीम के इस परफॉर्मेंस को देखकर सदमे में चले गए थे..

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कोच के रूप में कार्यकाल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हुआ. शास्त्री के कोच रहते भारतीय टीम (Indian Cricket Team) एक भी आईसीसी का खिताब नहीं जीत पाई

रवि शास्त्री ने आखिरकार बताया, बतौर कोच भारतीय टीम के इस परफॉर्मेंस को देखकर सदमे में चले गए थे..

रवि शास्त्री ने आखिकार खुलासा किया

खास बातें

  • रवि शास्त्री ने कोच के रहते हुए भारत के इस परफॉर्मेंस को बताया सबसे खराब
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में भारत 36 रन पर आउट हो गई थी.
  • भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने का कमाल कर दिखाया था.

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कोच के रूप में कार्यकाल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हुआ. शास्त्री के कोच रहते भारतीय टीम (Indian Cricket Team) एक भी आईसीसी का खिताब नहीं जीत पाई. रवि शास्त्री के कार्यकाल में भारत को 2019 वर्ल्ड कप में हार और टी-20 वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा. इसके अलावा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भी भारत को हार का सामना करना पड़ा. इन सभी हार ने जहां फैन्स का दिल तोड़ा तो वहीं अब कोच शास्त्री ने बताया है कि उनके कोच रहने किस हार ने उनका दिल तोड़ा था और यकीन नहीं कर पा रहे थे. 

आकाश चोपड़ा ने चुनी साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय XI, इन खिलाड़ियों को जगह न देकर चौंका दिया

द वीक के साथ इंटरव्यू में, शास्त्री ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मैच में जब हम 36 रन पर ऑलआउट हो गए थे तो हम पूरी तरह से निरास और सदमें में चले गए थे. हमारी  प्रसिद्ध भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप ने केवल 21.2 ओवरों में ही दम तोड़ दिया. उस पल ने हमें चौंका दिया और सबका दिल बैठ गया था. 


शास्त्री ने कहा कि बतौर कोच आपको ऐसे दिन देखने पड़ते हैं. कोई विकल्प नहीं है. यह काम की विचित्रता है, आपको पहले दिन से तैयार रहना होगा. मुझे पता था कि कोई बचने का रास्ता नहीं होगा. 36 पर ऑल आउट होना सबसे निचला स्तर रहा. हमें गेम में बने रहने के लिए 80 रन और बनाने थे लेकिन ऐसा हो न सका, जो हैरान कर दिया. हम सब सदमें थे कि ऐसा कैसे हो सकता है. 

होटल रूम से निकल रहे थे कोहली, तभी शख्स बोला, मेरा बर्थडे है, फिर कप्तान ने ऐसा कर जीता दिल- Video

बता दें कि एडिलेड टेस्ट मैच में भारत ने पहली पारी में 244 रन बनाए थे जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया 194 रन ही बना पाई थी. लेकिन कंगारू गेंदबाजी ने टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऐसी गेंदबाजी की जिसका जवाब भारतीय विश्व स्तर के बल्लेबाज भी नहीं दे पाए और पूरी टीम केवल 36 रन पर आउट हो गई. इस परफॉर्मेंस के कारण भारत को एडिलेड में हार का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को एडिलेड टेस्ट में 8 विकेट से हरा दिया था. वैसे, सीरीज का दूसरा और तीसरा टेस्ट मैच भारत ने जीतकर इतिहास रच दिया था. 

मुंबई टेस्ट में इतिहास रचने वाले एजाज पटेल ने इंटरव्यू में किए कई बड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com