होटल रूम से निकल रहे थे कोहली, तभी शख्स बोला, मेरा बर्थडे है, फिर कप्तान ने ऐसा कर जीता दिल- Video

Virat Kohli gesture Won Heart: मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) मैच में भारत ने शानदार खेल दिखाया था और 372 रनों से टेस्ट मैच जीतकर सीरीज 1-0 से अपने नाम कर लिया

होटल रूम से निकल रहे थे कोहली, तभी शख्स बोला, मेरा बर्थडे है, फिर कप्तान ने ऐसा कर जीता दिल- Video

विराट कोहली के इस जेस्चर ने जीता फैन्स का दिल

खास बातें

  • विराट कोहली के व्यवहार ने जीता फैन्स का दिल
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
  • शख्स को कोहली ने किया बर्थडे विश

Virat Kohli gesture Won Heart: मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) मैच में भारत ने शानदार खेल दिखाया था और 372 रनों से टेस्ट मैच जीतकर सीरीज 1-0 से अपने नाम कर लिया. एक तरफ भारत ने न्यूजीलैंड को अपने घर में टेस्ट सीरीज हाकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर आ गया तो वहीं दूसरी ओर टेस्ट क्रिकेट में फिर ने नंबर वन टीम बन गई. मुंबई टेस्ट मैच में जहां न्यूजीलैंड के एजाज पटेल ने पूरे 10 विकेट लेकर फैन्स का दिल जीता तो वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा अब हो रही है. दरअसल कोहली ने क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि जिस होटल में वो ठहरे तो वहां पर उन्होंने अपने व्यवहार से फैन्स का दिल जीत लिया है.  Ashes Series: स्टीव स्मिथ के निशाने पर स्टीव वॉ का रिकॉर्ड, ब्रॉड भी कर सकते हैं यह कमाल

हुआ ये कि मुंबई टेस्ट मैच के दौरान जब कोहली अपने होटल रूम से निकलकर टीम बस की ओर जा रहे थे तभी एक शख्स हाथ में पोस्टर पकड़े हुए थे. होटल की सीढ़ियों से जैसे ही कोहली निकलने लगे वैसे ही उस शख्स ने कोहली की ओर देखकर कहा, कोहली भाई मेरा बर्थडे है. शख्स के इतना कहने के बाद विराट ने अपना बड़ा दिल दिखाया और उस शख्स को बर्थडे विश किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. 


दरअसल इस वीडियो को भारतीय क्रिकेट टीम का एक फैन विनेश प्रभु ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें कोहली अपने व्यवहार से दिल जीत रहे हैं. बता दें कि विराट दुनिया के एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके नाम वनडे, टेस्ट और टी-20 में 50 मैच जीतने का कमाल दर्ज है.

Ashes Test: पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने चुने 12 खिलाड़ी, हैरान करते हुए दो बड़े दिग्गज को नहीं दी जगह

वैसे, कोहली 2019 के बाद से टेस्ट में शतक नहीं जमा पाए हैं जिससे यकीनन फैन्स दुखी है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि साउथ अफ्रीकी दौरे पर कोहली अपने टेस्ट शतकों के इंतजार को खत्म कर देंगे. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिंसबर को सेंचुरियन में खेला जाएगा.

मुंबई टेस्ट में इतिहास रचने वाले एजाज पटेल ने इंटरव्यू में किए कई बड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com