विवाद के बीच विराट के बचपन के कोच ने दिया बड़ा बयान, कही यह बड़ी बात

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कोहली से संबंधित बातचीत की है, जो इस प्रकार है-

विवाद के बीच विराट के बचपन के कोच ने दिया बड़ा बयान, कही यह बड़ी बात

राजकुमार शर्मा ने कोहली के बारे में की बातचीत

खास बातें

  • राजकुमार शर्मा ने कोहली के बारे में की बातचीत
  • बोले- विराट ने विवाद का जवाब हमेशा बैट से दिया है
  • टेस्ट श्रृंखला में दो-दो हाथ करने के लिए टीम इंडिया तैयार
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) अफ्रीकी दौरे पर मेजबान टीम से टेस्ट श्रृंखला में दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है. बीते कुछ दिनों में बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय खिलाड़ियों के प्रैक्टिस सेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों एवं वीडियो में सभी खिलाड़ी मैदान में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आए थे.

बता दें अफ्रीकी दौरे के लिए टेस्ट क्रिकेट में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को पहली बार भारतीय टीम का उपकप्तान बनाया गया था, लेकिन वह चोटिल होने की वजह से इस दौरे से हट गए. शर्मा की गैरमौजूदगी में यह अहम जिम्मेदारी 29 वर्षीय स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल को सौपीं गई है. इसके अलावा रोहित शर्मा को सीमित ओवरों का पूर्ण रूप से कप्तान घोषित कर दिया गया है.

आरसीबी ने पोस्ट कर पूछा कौन है इन खिलाड़ियों में 'सीक्रेट सेंटा', आप देखें और बताएं


इससे पहले उन्हें आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप की समाप्ति के बाद T20 इंटरनेशनल प्रारूप का कप्तान घोषित किया गया था. वहीं जब से शर्मा को भारतीय टीम में वनडे प्रारूप का कमान सौंपा गया है तब से भारतीय क्रिकेट में बीसीसीआई, चयनकर्ता और विराट कोहली के बीच जबरदस्त उठापटक देखने को मिल रही है. 

इस बीच हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान जब विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा से बातचीत की गई तो उन्होंने कई सवालों का जवाब दिया. राजकुमार से जब पूछा गया कि क्या कोहली अपने बड़े स्कोर के साथ सभी विवादों का जवाब देने के लिए नेट्स में कड़ी मेहनत कर रहे हैं? तो उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा अगर ऐसा होता है तो अच्छी बात है.

कोचिंग छोड़ने के बाद शास्त्री को मिला काम, अब इस रूप में नजर आएंगे रवि

उन्होंने आगे कहा, उसने हमेशा से ही किसी भी विवाद का जवाब अपने बल्ले से दिया है. अगर वह इस बार भी ऐसा करने में सफल हुआ तो यह टीम के लिए काफी फायेदेमंद होगा. उनका मानना है कि अफ्रीकी दौरे पर कोहली का फॉर्म में होना टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा. क्योंकि विपक्षी टीम के पास एक बेहद ही मजबूत गेंदबाजी क्रम है. 

रविचंद्रन अश्विन ने एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री पर निशाना साधा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com