आरसीबी ने पोस्ट कर पूछा कौन है इन खिलाड़ियों में 'सीक्रेट सेंटा', आप देखें और बताएं

क्रिसमस त्यौहार के बढ़ते धूम को देखते हुए आरसीबी की टीम ने सोशल पर अपने तीन खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर कर पूछा है इसमें आपका गुप्त सांता कौन है.

आरसीबी ने पोस्ट कर पूछा कौन है इन खिलाड़ियों में 'सीक्रेट सेंटा', आप देखें और बताएं

आरसीबी के खिलाड़ी

खास बातें

  • आरसीबी ने सोशल मीडिया पर शेयर की खिलाड़ियों की तस्वीर
  • पूछा कौन है आपका गुप्त सांता
  • इनाम जीतने के भी मिला ऑफर
नई दिल्ली :

पूरे विश्व में प्रत्येक साल 25 दिसंबर को धूमधाम से क्रिसमस (Christmas) का त्यौहार मनाया जाता है. माना जाता है कि इसी दिन ईसा मसीह का जन्म हुआ था. क्रिसमस को ईसाइयों का सबसे बड़ा त्यौहार भी माना जात है. इसके अलावा विश्व जगत में इस दिन को 'बड़ा दिन' के रूप में भी जाना जाता है. क्रिसमस के दिन इसाई समूह के लोग अपने चाहने वालों के लिए कुछ यूनीक गिफ्ट देते हैं. 

बता दें विश्व में क्रिसमस त्यौहार के बढ़ते धूम को देखते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) की टीम ने सोशल पर अपने तीन खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर कर पूछा है इसमें आपका गुप्त सांता कौन है. इस दौरान फ्रेंचाइजी ने क्रिकेटप्रेमियों को गिफ्ट जीतने का भी मौका दिया है. 

कोचिंग छोड़ने के बाद शास्त्री को मिला काम, अब इस रूप में नजर आएंगे रवि


आरसीबी ने अपने जिन तीन खिलाड़ियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. उसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली, ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और भारतीय युवा तेज सनसनी तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का नाम शामिल है. 

बता दें आगामी सीजन के लिए फ्रेंचाइजी ने इन तीनों खिलाड़ियों को रिटेन भी किया है. आरसीबी ने आगामी सीजन के लिए जहां कोहली को 15 करोड़ रुपए की राशि में रिटेन करते हुए अपने पाले में रखा है, वहीं मैक्सवेल को 11 करोड़ और मोहम्मद सिराज को सात करोड़ रुपए की राशि में रिटेन किया है.

रविचंद्रन अश्विन ने एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री पर निशाना साधा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com