कोचिंग छोड़ने के बाद शास्त्री को मिला काम, अब इस रूप में नजर आएंगे रवि

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री जल्द ही एक अलग अंदाज में लोगों के सामने आने वाले हैं.

कोचिंग छोड़ने के बाद शास्त्री को मिला काम, अब इस रूप में नजर आएंगे रवि

पूर्व कोच रवि शास्त्री

खास बातें

  • स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में जल्द नजर आएंगे रवि शास्त्री
  • स्टार स्पोर्ट्स ने शास्त्री का वीडियो शेयर कर दी जानकारी
  • भारत और अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मुकाबला सेंचुरियन में
नई दिल्ली :

क्रिकेटप्रेमियों के इंतजार का पल जल्द ही समाप्त होने वाला है. जी हां बहुप्रतीक्षित भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले जानें वाले तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत आगामी 26 दिसंबर से होने जा रही है. इस श्रृंखला का पहला मुकाबला सेंचुरियन (Centurion) स्थित सुपरस्पोर्ट्स पार्क क्रिकेट स्टेडियम (SuperSport Park Cricket Stadium) में खेला जाएगा. 

सेंचुरियन टेस्ट से पहले एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. दरअसल हाल ही में मुख्य कोच पद से रिटायरमेंट लेने के बाद रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमी सवाल करते रहते हैं कि उनका अगला कदम क्या होगा. वह भविष्य में क्या करने वाले हैं. क्रिकेटप्रेमियों के इन्ही सवालों के बीच स्टार स्पोर्ट्स ने उनका एक प्रोमो रिलीज जारी किया है. 

Ashes 2021: लगातार फ्लॉप हो रहा है ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर, फिर भी निर्णायक मुकाबले में उतारना चाहते हैं कोच लैंगर


स्टार स्पोर्ट्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो में वह एक किचन में सूप पीते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह लोगों को अवगत भी कराते हुए नजर आ रहे हैं कि वह जल्द ही एक कार्यक्रम में नजर आनें वाले हैं. 

स्टार स्पोर्ट्स ने पूर्व कोच का वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'कुछ तो पक रहा है... बताइए रवि शास्त्री किस लिए इधर आए हैं? जानकारी के लिए बने रहिए.' इसके अलावा जारी प्रोमो के आखिर में बताया गया है देखिए कौन एक नए अवतार के लिए आया है.

रविचंद्रन अश्विन ने एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री पर निशाना साधा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com