विज्ञापन
Story ProgressBack

Sanju Samson: "मुझे लगता है कि मुझे और..." LSG के खिलाफ जीत के बाद कप्तान संजू ने भरी हुंकार, कहा POTM ट्रॉफी इस खिलाड़ी का है

Sanju Samson on Win Over LSG: सैमसन ने अपनी 52 गेंदों की पारी में तीन चौकों के साथ आधा दर्जन छक्के लगाए, जो मैदान के सभी हिस्सों में शानदार हिट था.

Read Time: 3 mins
Sanju Samson:
Sanju Samson Statement on Win over LSG

Sanju Samson on Sandeep Singh: राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स को 20 रन से हरा दिया.  कप्तान संजू सैमसन ने सामने से नेतृत्व करते हुए नाबाद 82 रन की पारी खेलकर पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को रविवार को यहां आईपीएल के पहले मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स पर 20 रन से जीत दिलाई. सैमसन ने अपनी 52 गेंदों की पारी में तीन चौकों के साथ आधा दर्जन छक्के लगाए, जो मैदान के सभी हिस्सों में शानदार हिट था. पावरप्ले में दो झटकों के बाद उनकी दस्तक ने रॉयल्स को प्रोत्साहन और स्थिरता दोनों प्रदान की.

रियान पराग (43) ने भी अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाते हुए तीसरे विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी करके अपनी टीम को मजबूत किया, रॉयल्स की बल्लेबाजी उनके शुरुआती गेम में अच्छी रही. एलएसजी ने खराब शुरुआत के बाद केएल राहुल (58) और निकोलस पूरन (नाबाद 64) की मदद से संघर्ष किया, लेकिन उनके साहसी प्रयास ने 194 के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए हार के अंतर को कम कर दिया. एलएसजी पहले 11/3 पर लड़खड़ा गई थी, अंत में छह विकेट पर 173 रन पर आउट हो गई.

जीत के बाद संजू सैमसन ने कहा 

बीच में समय बिताने में हमेशा बहुत मज़ा आता है. जब आप गेम जीतते हैं तो यह और भी खास हो जाता है. इस बार मुझे थोड़े अलग संयोजन के साथ अलग तरह की भूमिका दी गई है. सांगा ने मुझे अनुसरण करने के लिए कुछ सुझाव दिए हैं. मैं 10 साल से आईपीएल खेल रहा हूं - इसमें कुछ अनुभव आना चाहिए. मुझे लगता है कि मुझे और अधिक समय बिताने और परिस्थितियों को समझने की जरूरत है. अंतरराष्ट्रीय वनडे खेलने से भी मुझे मदद मिली.' यह सब आपकी ताकत और कमजोरियों को समझने के बारे में है. मैं एक ऐसा बल्लेबाज हूं जो सिर्फ गेंद पर प्रतिक्रिया करता है - चाहे पहली गेंद हो या आखिरी गेंद.

मुझे यह ट्रॉफी (संदीप) को देनी चाहिए.' अगर वह वे तीन ओवर नहीं फेंकते तो मैं पीओटीएम नहीं होता. मैंने सोचा कि मुझे उसे फोन करना चाहिए. मैंने ऐश भाई को यह कहते हुए सुना कि यह सिर्फ कौशल के बारे में नहीं है, बल्कि दबाव के क्षणों में चरित्र के बारे में भी है. उसकी आंखों में, उसकी शारीरिक भाषा में ऐसा है कि आप उस आदमी पर भरोसा कर सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Team India Coach: कोच की रेस में गंभीर ही नहीं एक और भारतीय स्टार शामिल, दोनों ने दिया इंटरव्यू , सामने आई बड़ी अपडेट
Sanju Samson: "मुझे लगता है कि मुझे और..." LSG के खिलाफ जीत के बाद कप्तान संजू ने भरी हुंकार, कहा POTM ट्रॉफी इस खिलाड़ी का है
T20I Rankings joy for Afghanistan as new No.1 all-rounder is crowned Mohammad Nabi
Next Article
T20I ऑलराउंडर रैंकिंग में अफगानिस्तान के खिलाड़ी ने रचा इतिहास, विश्व क्रिकेट में बादशाहत हासिल कर मचाई हलचल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;